Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद शूटर्स ने समंदर किनारे पर करवाया था फोटो शूट

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मुसावाला के मर्डर के बाद बीच पर शूटर्स ने करवाया था फोटो
Sidhu Moose Wala Shooters
Sidhu Moose Wala Shooters

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पुलिस ने विदेश में बैठे आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. विदेश में बैठे हत्यारे सचिन बिश्नोई को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अब इस बीच सिद्धू मुसावाला की हत्या के बाद समंदर किनारे शूटर्स ने गुजरात की मुद्रा में किया फोटो सेशन, वारदात का मनाया था जश्न. सिद्धू की हत्या के बाद जहां 5 राज्यों (दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पंजाब और महाराष्ट्र) की पुलिस शूटर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी.

Sidhu Moose Wala Shooters
Sidhu Moose Wala Shooters

Sidhu Moose Wala Shooters: वहीं हत्या में शामिल शूटर गुजरात में समुद्र किनारे फोटो सेशन करवा रहे थे. सिद्धू मुसावाला मर्डर केस पंजाब पुलिस ने दायर की चार्जशीट

CrimeTak को सूत्रों से एक चौंकाने वाली तस्वीर मिली है, जिससे पता चलता है कि सिद्धू को मारने के बाद, सभी निशानेबाज सीधे गुजरात के मुद्रा में गए, जहां सभी ने सिद्धू की हत्या के मिशन के पूरा होने का जश्न मनाया. इतना ही नहीं आरोपियों ने समुद्र किनारे फोटो सेशन कराया था, वहीं दिल्ली, पंजाब, महाराष्ट्र, हरियाणा और राजस्थान पुलिस लगातार उनकी तलाश में छापेमारी कर रही थी.

इस फोटो में रेड चेक शर्ट में अंकित, दीपक मुंडी (फरार), सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप दिखाई दे रहे हैं. इन आरोपियों में से कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने और छिपाने में मदद की थी. मूसेवाला की हत्या के मामले में मानसा पुलिस ने अदालत में चार्जशीट भी फाइल कर दी है.

इसमें बताया गया है कि आरोपियों ने वारदात के बाद हथियार मानसा से एक किलोमीटर के घेरे में दबाकर रखे हुए थे. इसके साथ ही बताया गया है कि गिरफ्तार आरोपी कनाडा में मौजूद आरोपी गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से सिगनल एप के जरिए बातचीत करते थे.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in