पुलिस सिपाही ने बंद कमरे में महिला के साथ किया अश्लील हरकत, वीडियो हो गया वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Crime News in Hindi : जनपद में बीते दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में सिपाही महिला से अश्लील हरकत कर रहा था. इस मामले में एसपी ने जांच पड़ताल कर आरोपी सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था. पुलिस ने महिला की तलाश कर उसकी तहरीर के आधार पर सिपाही के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़ का मुकदमा पंजीकृत किया है. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमों को भी रवाना किया गया है. पुलिस गहराई से जांच पड़ताल करेगी तो और भी पुलिसकर्मियों के नाम सामने आ सकते हैं.

उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात मुख्य आरक्षी दीपचंद्र का एक 9 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद उन्नाव पुलिस की जमकर किरकिरी हुई. मामला पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी के संज्ञान में आया तो जांच पड़ताल कर सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर विभागीय जांच के आदेश दिए थे. इसके बाद पुलिस ने उस महिला की तलाश शुरू की तो वह महिला गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली है.

पुलिस ने महिला से पूछताछ कर उसकी तहरीर के आधार पर आरोपी दीपचंद्र के खिलाफ गंगा घाट कोतवाली में आईपीसी 376, 354 ,452 और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है. बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को भी रवाना किया गया है। वही विभाग में चर्चाएं बनी हैं यदि गहनता से जांच पड़ताल की जाए तो कई और पुलिसकर्मी भी जद में आ सकते हैं.

ADVERTISEMENT

2 साल पुराना बताया जा रहा है वीडियो
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने गहनता से जांच पड़ताल की तो मामला यह सामने आया कि यह वीडियो 2 साल पुराना है उस वक्त सिपाही दीपचंद्र कोतवाली गंगाघाट में तैनात थे इसके बाद उनका तबादला बांगरमऊ कोतवाली हो गया था.

सोशल मीडिया पर उन्नाव पुलिस की जमकर हुई किरकिरी
सिपाही की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है फेसबुक टि्वटर व्हाट्सएप पर लोग उन्नाव पुलिस की कार्यशैली को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं जिसका उन्नाव पुलिस की जमकर किरकिरी हुई है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...