Noida Pub Brawl: गार्डन गैलेरिया के क्लब के बाहर पार्टी करने आए लड़के पर जानलेवा हमला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida pub brawl: नाइट क्लब (Night Club) हो या पब (Pub) और या फिर बार (Bar), अक्सर इन जगहों पर रात में हंगामा होने, मार पिटाई होने की खबरें आती ही रहती हैं। लेकिन बीते कुछ अरसे के दौरान बाउंसरों (Bouncer) के साथ मार पिटाई की खबरों का एक नया सिलसिला बन चुका है।

दो महीने पहले ही नोएडा के सेक्टर 39 थाना इलाके में मौजूद गार्डन गैलेरिया मॉल में बाउंसरों की पिटाई से एक शख्स की मौत का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक बार फिर इसी मॉल का नाम पुलिस की डायरी से होता हुआ सुर्खियों में छा गया है।

गार्डन गैलेरिया मॉल में THE SMOKE FACTORY CLUB में एक शख्स की तीन लोगों ने इस कदर पिटाई कर दी, जिससे उसकी आंख के नीचे की हड्डी टूट गई। इस सिलसिले में हत्या की कोशिश का एक मामला सेक्टर 39 के थाने में दर्ज हो गया है और पुलिस फिर से गार्डन गैलेरिया के चक्कर लगाने लगी है।

ADVERTISEMENT

Noida pub brawl: दरअसल बीते शुक्रवार कि रात करीब 10 बजे दिल्ली गांधीनगर के रहने वाले उदयवीर अपने दोस्तों के साथ गार्डन गैलेरिया मॉल में THE SMOKE FACTORY CLUB में पार्टी करने आए थे। उस दौरान उनकी तीन लड़को के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। पीड़ित ने जब इसकी शिकायत क्लब के मैनेजर से की तब मैनेजर ने तीनों लड़कों को क्लब से बाहर कर दिया।

कुछ देर बाद उदय के फोन पर एक फोन आया, क्लब के अंदर तेज आवाज होने के कारण फोन पर बात करने के लिए उदय क्लब के बाहर आ गए तभी क्लब के बाहर मौजूद तीनों लड़कों ने मिलकर पीड़ित उदयपुर पर पीछे से हमला कर दिया जिस कारण उदय के जबड़े और आंख में चोट लग गई, वहीं आंख के नीचे की मैक्सिलेरी बोन टूट गई, घटना के बाद पीड़ित ने पुलिस को शिकायत की पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया।

ADVERTISEMENT

जबकि क्लब के मैनेजर से पूछताछ के आधार पर आरोपी लड़कों में से एक आरोपी की पहचान कर ली गई है। आरोपी का नाम नितिन बताया जा रहा है। वो मेरठ का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ADVERTISEMENT

Noida pub brawl: वैसे यह पहला मामला नहीं है जब किसी क्लब, बार या रेस्टोरेंट में किसी मेहममान के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया हो। इससे पहले गार्डन गैलेरिया मॉल में ही बीते 25 अप्रैल की रात बिहार निवासी बृजेश राय की दी लॉस्ट लेमन पब में बाउंसरों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी।

इसके साथ ही थाना फेस वन क्षेत्र के सेक्टर 15 स्थित एक रेस्टोरेंट में दो युवकों के साथ मारपीट की गई थी जिसमें दोनों को ICU में भर्ती करवाना पड़ा था। हालांकि पुलिस ने दोनों ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन नोएडा जैसे हाईटेक शहर में इस तरह की घटनाएं चिंता का कारण बन रहा है।

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि सभी रेस्टोरेंट्स बार के आसपास पुलिस लगातार गश्त करती रहती है बार और रेस्टोरेंट के मैनेजमेंट से भी लगातार बात कर शांति व्यवस्था कायम रखने की कोशिश की जाती है ताकि किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना हो।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT