Viral News: बाउंसर ने फौजी को उठा कर पटका, बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर मारा

Bouncer Fight With Army Man: बाउंसरों ने फौजी की सड़क पर बुरी तरह पिटाई की. फौजी (Army Man) भी बचाव में सड़क पर दौड़ा लेकिन बाउंसर ने फौजी को पीछे से पकड़ा और हवा में उछलकर सड़क पर पटक दिया.
Viral News: बाउंसर ने फौजी को उठा कर पटका, बीच सड़क पर गिरा-गिरा कर मारा
Bouncer Fight With Army Man

Bouncer Fight With Army Man: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में बार (Bar) के बाउंसर (Bouncer) ने भारतीय सेना के जवान (Indian Army jawan) को बीच सड़क पटक दिया. फतेहाबाद रोड स्थित एक बार के बाउंसरों ने फौजी की सड़क पर बुरी तरह पिटाई की. फौजी भी बचाव में सड़क पर दौड़ा लेकिन बाउंसर ने फौजी को पीछे से पकड़ा और हवा में उछलकर सड़क पर पटक दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. यहां देखिए Viral Video

Bouncer Fight Viral Video: थाना ताजगंज इलाके में घटी यह मारपीट की दास्तान का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बाउंसर द्वारा सड़क पर पटकने के बाद फौजी थोड़ी देर उठ नहीं पाया. थोड़ी देर बाद फौजी उठा और चला गया. इस मारपीट को मौके पर कोई मोबाइल कैमरे में कैद कर रहा था. यह साफ नहीं हो पाया है कि फौजी का नाम क्या है और कहां तैनात है.

इस मारपीट के मामले में आगरा के अपर पुलिस महानिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि फौजी ने 3 महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी, वहां मौजूद महिला के परिजनों ने मना किया तो फौजी ने परिजनों से हाथापाई शुरू कर दी, इसके बाद यह घटना घटी है, फौजी ने ना तो किसी भी थाने में कोई तहरीर दी है और ना ही मेडिकल परीक्षण कराया है.

अपर पुलिस महानिरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की सूचना मिलिट्री इंटेलिजेंस को दे दी है. हालांकि अभी तक न तो पुलिस को महिलाओं की ओर से छेड़खानी की कोई शिकायत मिली है और न ही फौजी की तरफ से कोई तहरीर मिली है. अभी फौजी की पहचान भी नहीं हो पाई है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in