मूसेवाला के पिता बोले- मेरे बेटे की हत्या के पीछे करीबी दोस्त और सफेदपोश राजनेता का हाथ

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Punjabi Singer Siddhu Moosewala: पंजाबी सिंगर (Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala Murder) की हत्या के 80 दिन बीत जाने के बाद उनके पिता बलकार सिंह ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने सिद्धू की हत्या के पीछे कुछ गायकों और राजनीतिक लोगों का हाथ बताया है. साथ ही बहुत ही जल्द इसका खुलासा करने की बात कही है.

रविवार को मूसेवाला के घर हजारों की संख्या में लोग उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे थे. इस मौके पर दिवंगत सिंगर के पिता ने उन लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि उसके बेटे का इसलिए कत्ल कर दिया, क्योंकि उसने थोड़े समय में अधिक तरक्की कर ली थी.

उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू के कत्ल के जिम्मेदार कुछ गायक भी हैं, जो नहीं चाहते थे सिद्दू अच्छा गाए. लेकिन सिद्धू की हत्या करवाने वाले ये गायक अब कभी तरक्की नहीं करेंगे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मूसेवाला के पिता बलकार सिंह ने यह भी कहा कि एक ग्रुप ने सिद्धू के गानों को लेकर सभी को गुमराह किया. यहां तक कि सरकार को भी गुमराह किया गया. मलसन, सिद्धू ने एक गीत में कहा था- ''जो लोग अपनी घरवाली को संभाल नहीं सकते, वो मुझे सलाह देते हैं.'' लेकिन इसका गलत मतलब निकाला गया.

घर पर मौजूद लोगों से सिद्धू के पिता ने कहा कि थोड़े समय के करियर में मिली शोहरत के चलते कुछ लोग यह चाहते थे कि सिद्धू जो भी करे, वह उनके माध्यम से करे. मगर वह जितनी देर रहा खुद के दम पर रहा और मेरी भी जितनी जिंदगी है, इसी तरह जीऊंगा.

ADVERTISEMENT

उन्होंने बताया कि सिद्धू जब कनाडा में पढ़ने गया था, तो उसके साथ कुछ गलत लोग जुड़कर फायदा लेने की ताक में रहे. सिद्धू के पिता ने कहा कि जल्द ही वह उन सबके नाम जनता के सामने रखेंगे जो उनके बेटे की मौत के जिम्मेदार हैं.

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि बीती 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले स्थित गांव जवाहरके से सटे इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार पर इस हत्याकांड को अंजाम देने का आरोप है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT