हरियाणा में JJP नेता की हत्या, सरेआम मारी गोलियां, बाइक सवार बदमाशों ने किया मर्डर, CCTV में दिखे 4 बदमाश

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

न्यूज़ हाइलाइट्स

point

हीरो एजेंसी के मालिक को 3 गोलियां मारी

point

बदमाशों ने सरेआम बरसायीं गोलियां

point

धरपकड़ के लिए शहर में हुई नाकाबंदी

Hisar: हत्या के बाद खूनी हत्याकांड का मामला सामने आया है। यहां हांसी में जेजेपी नेता रविंद्र सैनी को मोटरासा जिला मुख्यालय पर 3 से 4 बदमाशों ने गोली मार दी। आनन-फानन में रविंद्र सैनी को हांसी के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही हांसी के एसपी मकसूद अहमद, डीएसपी धीरज कुमार और शहर थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मेजर एक्सपर्ट और फ्रंट टीम भी मौके पर पहुंची। सैनी को बदमाशों ने 5 गोलियां मारी। 

जिला मुख्यालय पर 4 बदमाशों ने गोली मारी

दरअसल, शाम 6 बजे फोन पर बात करते हुए रविंद्र सैनी अपने शोरूम के बाहर थे। हमले की फिराक में पहले से घात लगाए बदमाशों ने सैनी के बाहर आते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। जाट आरण में हुई आगजनी के दौरान रविंद्र सैनी को थाने से गिरफ्तार किया गया था। उनका गनमैन शोरूम में था और रविंद्र सैनी शोरूम के बाहर थे, इस दौरान हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं और रविंद्र घायल हो गए. गोलियां चलाने के बाद हमलावर फरार हो गए। 

हत्या के बाद लोगों में आक्रोश

आयुष्मान भारतीय परिवार मंडल के प्रदेश मुख्य महासचिव बजरंग गर्ग ने घटना पर गंभीरता जताई। उन्होंने कहा कि सरकार को अपराधियों को सजा देनी चाहिए और अपराधियों राजेंद्र सैनी की हत्या से प्रदेश की जनता और आम जनता में काफी गुस्सा है। प्रदेश में पूरी तरह से जंगलराज है। प्रदेश में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है।आज प्रदेश में पुलिस, आम जनता और यहां तक ​​कि पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं। प्रदेश में अपराधी आए दिन हमला करके पार्टियों से पैसे और महीनेदारी मांग रहे हैं।

    और देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...