मिरांडा हाउस महिला कॉलेज की दीवार पर चढ़े मनचले, लड़कियों के खिलाफ़ भद्दे कमेंट्स

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Crime News: दिल्ली विश्वविद्यालय से चौंकानें वाली वारदात सामने आई है। दिल्ली विश्विद्यालय के मिरांडा महिला कॉलेज (Miranda House College) की छात्राओं ने कुछ संगीन इल्ज़ाम लगाए हैं। मिरांडा हाउस महिला कॉलेज की कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया है कि परिसर में आयोजित हुए दिवाली कार्यक्रम को देखने के लिए कुछ लड़के कॉलेज की दीवारों और गेट पर चढ़ गए और ‘‘अश्लील नारेबाजी’’ करने लगे।

बताया जा रहा है कि इस वारदात के बाद कॉलेज की छात्राओं ने इस बात का जमकर विरोध किया और पुलिस प्रशासन से कॉलेज परिसर की सुरक्षा को और पुख्ता करने की मांग की है।

Delhi Crime News in Hindi: प्रतिष्ठित कॉलेज की छात्राओं ने सोशल मीडिया पर 14 अक्टूबर के कई वीडियो साझा किए, जिसमें कुछ नौजवान कथित तौर पर चहारदीवारी फांदते हुए, परिसर में घूमते और नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस का कहना है कि अभी तक उन्हें इस मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है। वहीं, कई प्रयासों के बावजूद कॉलेज की ओर से प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Delhi Crime: एक छात्रा ने ट्वीट कर आरोप लगाया कि कुछ युवक जबरन कॉलेज परिसर में घुस गए और अश्लील नारेबाजी की। अन्य छात्रा ने आरोप लगाया, ‘‘रामजस कॉलेज के छात्रों ने अश्लील नारेबाजी कर कहा, ‘रामजस का नारा है, मिरांडा पूरा हमारा है’।’’

इस बारे में अभी तक कोई लिखित शिकायत की सूचना नहीं मिली है। कॉलेज की कुछ छात्राओं ने अपने अपने स्तर पर पुलिस अधिकारियों तक ये बात ज़रूर पहुँचाई है कि कुछ बाहिरी तत्व कॉलेज की छात्राओं के साथ बदसलूकी करते हैं। और 14 अक्टूबर की घटना भी उसी सिलसिले का एक नतीजा है।

ADVERTISEMENT

पुलिस सूत्रों से पता चला है कि अभी तक इस मामले में उन्हें ऐसी कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस के अधिकारी कॉलेज प्रशासन के साथ संपर्क में हैं और शिकायत दर्ज होते ही इस बारे में कार्रवाई भी की जाएगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT