Ritika Murder Case : Blogger रितिका के murder की गुत्थी उलझी, कौन है असली कातिल ?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

अरविंद शर्मा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Ritika Murder Case: यूपी (UP) के आगरा (Agra) में ब्लॉगर (blogger) रितिका की हत्या मामले मे उसके माता-पिता ने सनसनीखेज खुलासा किया है। उनका कहना है कि रितिका का पति हत्यारोपी आकाश और रितिका के साथ रहने वाला उसका दोस्त विपुल आपस मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि आकाश विपुल से पैसे लेता था। रितिका की हत्या के बाद उसके पिता सुरेंद्र सिंह और माता मंजू देवी ने कहा कि आकाश शादी के बाद से ही उनकी बेटी को परेशान करता था। उनकी बेटी कई बार बता चुकी थी कि आकाश उसकी हत्या करना चाहता है। आकाश से जान बचाने के लिए ही उनकी बेटी छिप-छिपकर रह रही थी। आरोप है कि आकाश और उसके बड़े भाई और जीजा ने मिलकर शादी के बाद रितिका का पैर भी जला दिया था।

गौरतलब है कि ब्लॉगर रितिका के पति आकाश ने उसे चौथी मंजिल से फेंक दिया था। रितिका अपने दोस्त विपुल के साथ रह रही थी। इस हत्याकांड में पुलिस (police) ने आकाश, उसकी बहन काजल और काजल की दोस्त को गिरफ्तार किया है। गाजियाबाद (Gaziabad) की रहने वाली रितिका की मां मंजू देवी ने बताया कि उनकी बेटी रितिका की ननिहाल फिरोजाबाद (Firozabad) के टूंडला में है। एक बार रितिका अपनी ननिहाल आई थी। वहां घर से कुछ दूरी पर आकाश रहता था। दोनों के बीच यही से प्यार की शुरुआत हुई। रितिका के चक्कर में आकाश गाजियाबाद भी रहा। वहीं से दोनों की शादी की बात आगे बढ़ी थी। आकाश कोई काम नहीं करता था। घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए रितिका स्कूल में नौकरी करने लगी। विपुल इस स्कूल में पार्टनर था।

ADVERTISEMENT

इसके बाद आकाश और रितिका के रिश्ते खराब होते चले गए। इस बीच वो विपुल के साथ रहने लगी। यही बात आकाश को नागवार गुजरी। उसके उसकी हत्या की प्लानिंग की। इसके लिए उसने अपनी मुंहबोली बहन को साजिश में शामिल किया।

यहां कई सवाल खड़े होते है...

ADVERTISEMENT

मसलन

ADVERTISEMENT

1. रितिका का विपुल से क्या रिश्ता था ?

2. क्या इस रिश्ते की वजह से आकाश और रितिका के बीच दूरियां आई थी ?

3. इसी बात को लेकर आकाश ने रितिका की हत्या की ?

4. आकाश के बहनें इस हत्याकांड में कैसे शामिल हुई ?

5. रितिका और आकाश के बीच रिश्ते खराब होने की वो कौन-कौन सी वजहें थी ?

6. क्या रितिका की हत्या में आकाश और विपुल दोनों शामिल है ?

7. रितिका की हत्या का मकसद क्या था ?

8. आकाश की मुंहबोली बहन को क्या पता था कि रितिका की आकाश हत्या करना चाहता है ?

9.आकाश की मुंहबोली बहन क्यों हत्या में शामिल हुई ?

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि आकाश गौतम मुंहबोली बहन काजल और उसकी सहेली कुसुम को यह कहकर साथ लाया था कि वह पत्नी को लेने जा रहा है। काजल और कुसुम को अंदेशा नहीं था कि आकाश, रितिका की हत्या कर देगा। आकाश अपने दोनों दोस्तों चेतन और अनवर के साथ ओम श्री अपार्टमेंट पहुंचा। आकाश के पास एक बैग भी था। अपार्टमेंट के अंदर घुसने के लिए आकाश ने कुसुम और काजल की मदद ली।

Ritika Murder Case : अपार्टमेंट के दूसरे फ्लैट का नंबर उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड के पास दर्ज कराया, जबकि उन्हें रितिका के फ्लैट में जाना था। रितिका के फ्लैट में घुसते ही आकाश और बिपुल के बीच मारपीट हुई। रितिका और विपुल ने आकाश और उसके दोस्तों से बचने के लिए संघर्ष किया, लेकिन आकाश और उसके साथ आए लोगों ने विपुल के हाथ पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया।

इसके बाद उन्होंने रितिका के हाथ बांधकर अपार्टमेंट की चौथी मंजिल फेंक दिया। रितिका को अपार्टमेंट से नीचे फेंकने के बाद आकाश नीचे आया और रितिका की मौत की तस्दीक करने के लिए उसने उसके हाथ में बंधी रस्सी और गले में बांधा कपड़ा खोलने की कोशिश की। पुलिस को जांच के दौरान अभी तक आकाश और रितिका का मोबाइल नहीं मिला है। फरार आरोपी चेतन और अनवर दोनों मोबाइल साथ ले गए हैं। वारदात के बाद आकाश की कपड़े बदलने की बात भी सामने आई है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT