मथुरा मेें Sub Inspector से दबंगई, पकड़़ा दरोगा का गिरेबान, कैमरे में कैद दबंगों की गुंडागर्दी

ADVERTISEMENT

Mathura crime news: दबंगों ने पुलिस की टीम पर किया हमला, पुलिस पर की गाड़ी चढ़ाने की कोशिश. मथुरा के थाना हाइवे इलाके में बालाजी पुरम के चौकी इंचार्ज के साथ हुई बदसलूकी. हथियारों से लैस 8-10 दबंगों ने जमकर बवाल काटा।

social share
google news

MATHURA VIRAL: ये पूरा मामला यूपी के मथुरा का है. जहां दबंगों ने जमकर बवाल काटा. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगें. पुलिस टीम झगड़ा और मार-पिटाई की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थी. यहां मामला सुलझने की बजाय पुलिस से ही उलझ गया. पुलिस वालों के साथ ही मारपीट होने लगी. दबंगों की हिम्मत तो देखिए एक ने दारोगा जी के गिरेबान पर ही हाथ डाल दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक ने एक हाथ से दारोगा का कॉलर पकड़ रखा है तो दूसरे से मोबाइल पर धौंस जमाता हुआ कहीं बात कर रहा है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी साथियों की तलाश जारी है.

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल ये पूरा मामला मथुरा के थाना हाइवे इलाके के बालाजी पुरम चौराहे का है. इस चौराहे पर एक शख्स ने वर्दी पहने हुए ऑन ड्यूटी पुलिस वाले का कॉलर पकड़ रखा है. इस एरिया में दबंगों ने यहां रहने वाले लोगों का जीना मुश्किल कर रखा है. कभी बंदूकों के साथ लैस होकर अपनी दंबंगई दिखाते है तो कभी बीच चौराहे पर खुलेआम गाड़ियों के काफिलों में आकर दना-दन गोलियां चलाते हुए रौब जमाते हैं. पुलिस को किसी ने फोन करके इस एरिया में मारपीट की सूचना दी थी. जिसके बाद पुलिस मौका-ए- वारदात पर पहुंची. पता चला कि कुछ लड़कों ने SUV से बाइक सवार को टक्कर मार दी थी और बस हंगामा शुरू हो गया था.

पुलिस को आया था कॉल

दो लड़के अपनी-अपनी स्कूटी और बाइक से हाइवे की तरफ से आ रहे थे. तभी हाइवे की तरफ जा रही FORTUNER गाड़ी ने स्कूटी को टक्कर मार दी. स्कूटी सवार लड़का उछलकर दूर जा गिरा और मरते-मरते बचा. इसी बात पर खूब बवाल होने लगा. इनलोगों ने एक दूसरे के साथ हाथापाई तो किया ही साथ ही ईंट और पत्थर से भी एक दूसरे को मारने से पीछे नहीं हटे. इसी दौरान जब पुलिस पहुंची तब बातचीत होते होते कहासुनी होने लगी और दबंगों में से एक शख्स पुलिसवाले से ही भिड़ गया.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

बेखौफ युवक ने पुलिस वाले का कॉलर पकड़ लिया. ये सारी हरकतें वाडियो में रिकॉर्ड हो गई. पुलिसवाले का कॉलर पकड़ने के बाद पुलिसवाले ने भी उस शख्स को कमर से टाइट पकड़कर घसीटते हुए पुलिस वैन में बैठा दिया और थाने ले गई. पुलिस के गिरेबान पर हाथ डालना कोई मामूली बात नहीं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...