जिसके लिए घर से भागकर 8 महीने पहले की थी लव मैरिज, अफेयर के शक में उसी ने ले ली जान, मायके वालों ने लाश लेने से किया इंकार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mathura News: मथुरा में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने की कोशिश की. उसने पत्नी की लाश को फांसी के फंदे से लटकाने का प्रयास किया, लेकिन पकड़े जाने के डर से लाश को बेड पर ही छोड़कर भाग गया. पुलिस को घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पुलिस अब हत्या के कारणों की जांच में जुटी है.

गौरव चौधरी अलीगढ़ के रफायतपुर गांव का रहने वाला है और टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. वह अपनी पत्नी पूजा के साथ एक मकान में किराए पर रहता था. रविवार दोपहर को किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हो गया, जिसके कुछ समय बाद गौरव ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी और फिर भाग निकला. जब मकान मालिक ने शोर सुना तो वह कमरे में पहुंचा और शव देखा और तुरंत पुलिस को सूचना दी.

 8 महीने पहले शादी हुई थी

गौरव की शादी 8 महीने पहले पूजा से हुई थी और शादी के बाद वह मथुरा आ गया. गौरव की पहली शादी 2006 में बबीता से हुई थी. उनके दो बच्चे भी हैं. गौरव को 2018 में कोर्ट से जमानत मिल गई. उसने अपनी पहली पत्नी बबीता को छोड़कर पूजा से प्रेम विवाह किया था. गौरव की उम्र 40 साल थी वहीं पूजा की उम्र 25 साल थी.

ADVERTISEMENT

अफेयर का शक

गौरव टैक्सी चलाता है. इसके कारण वह कई दिन तक घर से बाहर रहता था. गांव वालों ने गौरव को बताया उसके जाने पर पीछे से दो लोग घर आते हैं. गौरव को पूजा के नए दोस्त की जानकारी होने पर घर में कलह शुरू हो गई. आए दिन झगड़ा होने लगा. इसी का अंजाम यह निकला की पूजा की जान चली गई.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पूजा का शव बेड पर पड़ा हुआ था और हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से लटकाने की कोशिश की गई थी. पूजा की गर्दन से खून बह रहा था.पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया. सीओ महावन भूषण वर्मा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

ADVERTISEMENT

मायके वालों ने लाश लेने से किया इंकार

पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने पूजा के परिवार को कॉल करके बुलाना चाहा तो परिवार ने लाश लेने से इंकार कर दिया. कहा कि जिस दिन घर से भागी थी. उसी दिन मर गई थी. अब लाश का क्या करना.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT