पति के ऑफिस का केबिन, जमीन पर बिछा गद्दा, गद्दे पर लड़की, बीवी ने पति के ऑफिस में मारा छापा, देखिए फिर क्या हुआ!

ADVERTISEMENT

VISAKHAPATNAM CRIME: पति ने की बेवफाई, चला रहा था दूसरी महिला के साथ चक्कर, ऑफिस बुलाकर कर रहा था अय्याशी, पत्नी ऑफिस पहुंची तो शुरु हुआ ये बवाल।

social share
google news

Video: ये पूरा मामला विशाखापट्टनम VIZAG का है. जहां एक पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों दूसरी औरत के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पकड़ लिया. दरअसल पूर्व मिस VIZAG रह चुकी नक्षत्र ने त्रिपुराना वेंकट साई तेजा के साथ 2017 में शादी की थी. शादी के बाद दोनों को एक बेटी है. दोनों की पहली मुलाकात साल 2013 में एक फिल्म में काम करने के दौरान सेट पर हुई थी. पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को पता नहीं चला. 

पति के ऑफिस का केबिन, जमीन पर बिछा गद्दा

जैसे जैसे समय बढ़ता गया दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. बात-बात पर दोनों में झगड़े होने लगे. नक्षत्र का पति ऑफिस से लेट आने लगा तो कभी वो घर आता ही नहीं था. घर आने के बाद भी वो घंटों फोन पर लगा रहता था जिसके बाद नक्षत्र को अपने पति पर शक हुआ. जब नक्षत्र ने अपने पति के बारे में ऑफिस में पता किया और खुद भी छानबीन की तो ये बात सामने आई कि उसके पति का किसी और महिला से चक्कर चल रहा है. नक्षत्र अपने पति को रंगे हाथों पकड़ना चाहती थी. 

बीवी ने पति के ऑफिस में मारा छापा

आखिर वो दिन आ ही गया. नक्षत्र अपने पति पर नजर रखे हुई थी. वो कहां जा रहा है, किसके साथ जा रहा. बस ऐसे ही एक दिन उसे ये बात पता चली कि उसका पति एक औरत के साथ अपने ऑफिस के केबिन में है. जिसके बाद नक्षत्र ने पुलिस के साथ ही मीडिया को भी बुलाया और अपने पति के ऑफिस पहुंच गई. ऑफिस पहुंचकर जब उसने गार्ड से अपने पति का केबिन खोलने को बोला तो वो इंकार करने लगा जिसके बाद नक्षत्र ने सख्ती दिखाई तो उसने केबिन खोल दिया और अंदर का सारा नजारा आप इस वीडियो में देख सकते है.

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

गद्दे पर सो रही थी लड़की

केबिन के अंदर टेबल के पास जमीन पर गद्दे लगे हुए थे और उस गद्दे पर एक औरत सोई हुई थी. हंगामे की आवाज  सुनकर उसकी नींद खुली. नक्षत्र ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी शादी बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन उसका पति नहीं माना और वो दूसरी औरत के साथ अफेयर चलाने लगा. उसके पास कोई रास्ता नहीं बचा था. इसलिए वो अपने पति को रंगे हाथ पकड़ना चाहती थी. नक्षत्र ने ये बात भी कही की उसका पति पबजी गेम खेलते समय भी लड़कियों को अपने जाल में फंसाता था और इस बात के सबूत के तौर पर ऑडियो और वीडियो भी उसके पास है.

केबिन में जमकर चले लात घूंसे

जिसके बाद नक्षत्र के पति ने भी पुलिस से कहा है कि उसका किसी भी दूसरी औरत के साथ कोई चक्कर नहीं चल रहा. उसके ऊपर लगाए गए सारे आरोप फर्जी हैं. वो महिला उसके ऑफिस में एक फिल्म पर चर्चा करने आई थी. फिलहाल मीडिया में इस खबर के आ जाने से पूरे विशाखापत्तनम में इनका केस हाइलाइट हो चुका है. थ्री टाउन पुलिस स्टेशन में दोनों की शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने बताया कि इन दोनों के तलाक का मामला साल 2021 से कोर्ट में चल रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT