Viral Video: शादी के स्टेज पर चढ़े दुल्हन के दिलजले आशिक ने दूल्हे पर किया चाकू से हमला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Viral Video: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक शादी समारोह के दौरान दूल्हे पर चाकू से हमले की घटना से हड़कंप मच गया. दूल्हे के सिर पर चोट लगी, लेकिन पगड़ी पहने होने के कारण उसे गंभीर चोट नहीं आई. इस हमले के बाद दूल्हे को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वह मौके पर पहुंची और दूल्हे का बयान लिया और जांच शुरू कर दी. हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.दूल्हे के सिर पर घोंपता रहा चाकू.

यह घटना राशमी थाना क्षेत्र के ऊंचा गांव की है, जहां एक शादी समारोह में एक शख्स ने स्टेज पर चढ़कर दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाई और फिर दुल्हन को गिफ्ट दिया. इसके बाद उसने अचानक चाकू निकाला और दूल्हे के सिर पर वार करना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों के मुताबिक, हमला हत्या के इरादे से किया गया था, लेकिन पगड़ी पहने होने के कारण दूल्हा गंभीर चोट से बच गया. इस दौरान समारोह में अफरा-तफरी मच गई.

हमले से पहले दुल्हन को गिफ्ट भी दिया 

यह घटना 12 मई को हुई, जैसा कि दुल्हन के भाई विशाल सैन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया. भीलवाड़ा के पीपली के रहने वाले महेंद्र कृष्णा की शादी हो रही थी. शादी के बाद ऊंचा गांव में आशीर्वाद समारोह चल रहा था, जिसमें दूल्हा महेंद्र और दुल्हन कृष्णा स्टेज पर बैठे थे. इसी बीच शंकरलाल भारती गिफ्ट लेकर स्टेज पर आया और दुल्हन को गिफ्ट देने के बाद उसने दूल्हे के सिर पर चाकू से वार कर दिया. हमले के बाद वह मौके से भाग गया.

ADVERTISEMENT

साथियों ने पथराव कर आरोपी को बचाया

हमलावर शंकरलाल का पीछा भी किया गया, लेकिन उसके साथियों ने पथराव कर उसे बचाने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि शंकरलाल और दुल्हन कृष्णा करीब दो साल पहले राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय, मंडपिया में एक साथ काम करते थे और उनके बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी. इसी रंजिश के चलते शंकरलाल ने यह हमला किया. थाना प्रभारी श्याम राज ने बताया कि आरोपी शंकरलाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT