Murder News : महज 4 रुपये के लिए तीन लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या, ये है पूरा मामला

Crime News : ये घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है. यहां 12 मार्च की रात में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी.
Murder News : महज 4 रुपये के लिए तीन लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या, ये है पूरा मामला
सांकेतिक फोटो

UP Crime News : महज 4 रुपये के विवाद में एक शख्स की बेरहमी से हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि गुस्से में तीन लोगों ने उस शख्स की पहले पिटाई की फिर धारदार हथियार से हमला कर मार डाला. उसकी लाश खून से लथपथ मिली. पुलिस की छानबीन के बाद तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

चाय को लेकर शुरू हुआ था विवाद

Crime News Hindi : ये घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है. यहां 12 मार्च की रात में एक शख्स की हत्या कर दी गई थी. पुलिस के अनुसार, मरने वाले की पहचान सेवाराम के रूप मे हुई. वो ढाबा मालिक था. 12 मार्च को सेवाराम के ढाबे पर मुन्ना उर्फ मुशर्रफ चाय पीने आया था. मुन्ना अपने एक दोस्त के साथ चाय पी थी. चाय पीने के बाद जब पैसे देने लगा तब सेवा राम ने 20 रुपये मांगे.

इसी पर मुन्ना ने कहा कि अभी तक तो 2 चाय के लिए 16 रुपये देते थे. अब 20 रुपये क्यों दे. इस पर सेवाराम ने कहा कि अब चाय का रेट बढ़ गया. इस पर दोनों में विवाद हो गया. इसके बाद सेवाराम ने मुन्ना की सबसे सामने 4 रुपये नहीं देने को लेकर काफी बेइज्जती कर दी. इस वजह से मुन्ना को 20 रुपये ही देने पड़े. लेकिन बेइज्जती का बदला लेने के लिए उसने ठान ली.

Murder News : बताया जा रहा है कि उसी रात में आरोपी मुन्ना अपने दो दोस्तों ननकू उर्फ मुन्नवर और मोजिम खां के साथ ढाबे पर पहुंचा. उसी 4 रुपये को लेकर हुए विवाद का बदला लेने के लिए तीनों ने पहले जमकर सेवाराम की पिटाई की और फिर किसी धारदार हथियार से हमला किया. जिससे सेवाराम की मौत हो गई.

इस घटना के बाद तीनों फरार हो गए. 13 मार्च की सुबह सेवाराम का शव बरामद हुआ. पुलिस ने घटना की सूचना के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की और फिर तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

Related Stories

No stories found.