UP CRIME NEWS : ट्रेनी IPS की ऐसी तरकीब जिससे आरोपी फंस गया!

UP Viral News | UP News in Hindi
UP CRIME NEWS : ट्रेनी IPS की ऐसी तरकीब जिससे आरोपी फंस गया!
ट्रेनी IPS चिराग जैन

प्रयागराज से आनंद राज के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

PRAYAGRAJ CRIME NEWS : बाबू भाई, ये लड़की का चक्कर है। ये dialogue तो आपने सुना ही होगा, लेकिन ये सच भी है। लड़की के चक्कर में लोग क्या क्या नहीं कर लेते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दरअसल, एक शख्स को गिरफ्तार करने के लिए एक ट्रेनी IPS ने उसे लड़की के जाल में फंसा दिया।

पूरा मामला जानिए

Crime Story in Hindi: प्रयागराज शहर के यमुनापार इलाके के रहने वाले एक परिवार ने अपनी बेटी के अगवा होने की रिपोर्ट घूरपुर थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी सुरजीत नाम के युवक की तलाश शुरू की तो पता चला वह मुंबई जाकर रह रहा है। आरोपी को ट्रेस करने का इकलौता जरिया मोबाइल था जो कि स्विच ऑफ आ रहा था।

CRIME NEWS IN HINDI : उसकी सोशन नेटवर्क पर ACTIVITY चेक की गई तो पता चला कि आरोपी युवक फेसबुक साइट पर बहुत ज्यादा एक्टिव है। यह देखते हुए ट्रेनी आईपीएस चिराग जैन ने एक फर्जी लड़की की फेसबुक आईडी बनाई और आरोपी युवक को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। युवक ने उसे एक्सेप्ट कर लिया और यहीं से वह पुलिस के जाल में फंस गया। Facebook पर बातचीत में युवक से फोन नंबर मांगा गया। आरोपी ने जैसे ही फेसबुक चैट पर अपना नंबर दिया, उसी नंबर के आधार पर उसे ट्रेस कर अरेस्ट कर लिया गया। यही नहीं, प्रयागराज घूरपुर की रहने वाली अगवा की गई युवती को भी बरामद कर लिया।

प्रयागराज पुलिस के ट्रेनी आईपीएस चिराग जैन आरोपी युवक और युवती को बुधवार को मुंबई से प्रयागराज ले आए। मामले की जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.