Murder News : प्रेमिका के पति की हत्या करने के लिए वो बन गया लड़की, फिर ऐसे दिया अंजाम

crime news in hindi : मर्डर की ये वारदात झारखंड के धनबाद की है. कातिल ने प्रेमिका के पति को जाल में फंसाने के लिए फेसबुक पर लड़की बनकर की थी दोस्ती.
Murder News : प्रेमिका के पति की हत्या करने के लिए वो बन गया लड़की, फिर ऐसे दिया अंजाम
हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Murder Mystery : हत्या करने के लिए एक शख्स ने सोशल मीडिया का सहारा लिया. उस युवक ने प्रेमिका के पति को मारने के लिए फेसबुक पर एक खूबसूरत लड़की की फोटो लगाकर फर्जी प्रोफाइल बनाया. इसके बाद उसी लड़की के नाम से प्रेमिका के पति से संपर्क किया.

खूबसूरत फोटो के झांसे में वो शख्स भी आ गया. इसके बाद कई दिनों तक दोनों में फेसबुक मैंसेंजर पर चैट होने लगी. फिर फेसबुक पर लड़की बने आरोपी ने एक ग्राउंड में मिलने के लिए बुलाया. जैसे ही वो शख्स मिलने के लिए पहुंचा तभी उस गोली मारकर हत्या कर दी गई.

झारखंड के धनबाद में 26 मार्च को हुई हत्या

crime news in hindi : मर्डर की ये वारदात झारखंड के धनबाद की है. जिसकी हत्या हुई उसका नाम मुकेश पंडित था. वो पान मसाला का कारोबार करता था. ये घटना 26 मार्च की है. इस युवक की दामोदरपुर फुटबॉल ग्राउंड में हुई थी. घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

इस दौरान मरने वाले के मोबाइल फोन की जांच हुई तो पता चला कि उससे एक लड़की ने मिलने के लिए बुलाया था. लेकिन वहां कोई लड़की नहीं दिखी थी. लोगों से पता चला कि ग्राउंड के आसपास एक लड़के को देखा गया था.

पुलिस ने कातिल का ऐसे लगाया सुराग

इसके बाद पुलिस ने साइबर सेल और मरने वाले के परिवार और पड़ोसियों से पूछताछ की तब मुकेश पंडित की दुकान में काम करने वाले उज्जवल शर्मा पर शक हुआ. उससे पूछताछ की गई तब पता चला कि वो पास में ही रहता है. पिछले काफी समय से मुकेश की दुकान में काम करता है.

इसी दौरान उसका प्रेम प्रसंग मुकेश की पत्नी से हो गया. लेकिन पति इसमें रोड़ा बन रहा था. इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए उज्जवल और मुकेश की पत्नी दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रच डाली.

इसके लिए उज्जवल पहले पिस्टल और खरीदकर ले आया और फेसबुक पर लड़की बनकर मुकेश से दोस्ती की थी. पुलिस ने आरोपी के पास से फेसबुक प्रोफाइल और हत्या में प्रयुक्त पिस्टल को बरामद कर लिया है.

Related Stories

No stories found.