Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट के केस में पुलिस को क्या कुछ मिला ? हत्या, ड्रग या कुछ और...

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (BJP leader and Tiktok star Sonali Phogat) की हत्या के मामले में पुलिस का एक्शन तेज हो गया है.
Sonali Phogat Murder Case
Sonali Phogat Murder Case

Sonali Phogat Murder Case: बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट (BJP leader and Tiktok star Sonali Phogat) की हत्या के मामले में पुलिस का एक्शन तेज हो गया है. अंजुना पुलिस ने इस मामले में पिछले हफ्ते हत्या का केस दर्ज किया था. इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें सोनाली के स्टाफ के दो मेंबर, कर्लीज रेस्टोरेंट का मालिक और दो ड्रग पेडलर शामिल हैं.

पुलिस के मुताबिक, 22 अगस्त को सोनाली फोगाट गोवा आई थीं. वो अंजुना स्थित होटल में ठहरी थीं. रात को वो पार्टी में गई थीं. अगले दिन सुबह उन्हें अस्पताल लाया गया था. पुलिस के मुताबिक, अस्पताल पहुंचने से पहले ही सोनाली की मौत हो चुकी थी.

इस मामले में पुलिस ने पहले 'अननैचुरल डेथ' का केस दर्ज किया था. लेकिन परिजनों ने इस पर सवाल उठाए थे और कहा था कि उन्हें हार्ट अटैक आ ही नहीं सकता, क्योंकि वो पूरी तरह फिट थीं.

परिजनों ने सोनाली के स्टाफ के ही दो सदस्यों पर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सोनाली के शरीर पर नुकीली चोट के निशान होने की बात सामने आई है. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में 'मर्डर' का केस दर्ज किया था. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

Sonali Phogat Last Video before death
Sonali Phogat Last Video before death

अब तक क्या-क्या खुलासे हुए?

- 22 अगस्त को सोनाली फोगाट गोवा आई थीं. वो अंजुना स्थित होटल ग्रांड लियोनी रिसॉर्ट में ठहरी थीं.

- 22-23 अगस्त की रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी हुई थी. इस पार्टी में सोनाली फोगाट भी गई थीं. पुलिस के मुताबिक, मौत से पहले उन्हें ड्रग्स दिया गया था.

- न्यूज एजेंसी के मुताबिक, डीएसपी जिवबा डालवी ने बताया कि सोनाली को Methamphetamine ड्रग्स दिया गया था. आरोपियों ने उन्हें ये ड्रग्स किसी ड्रिंक में मिलाकर दिया था.

- 25 अगस्त को सोनाली की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में शरीर पर नुकीली चोट के निशान होने की बात सामने आई. इसके बाद पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया.

- पुलिस ने FIR में सोनाली के दो स्टाफ मेंबर- सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को हत्या का आरोपी बनाया. दोनों अभी 10 दिन की पुलिस हिरासत में हैं.

अब तक कौन-कौन से किरदार सामने आए?

1. सुधीर सांगवान (सोनाली फोगाट के स्टाफ का मेंबर)

2. सुखविंदर सिंह (सोनाली फोगाट के स्टाफ का मेंबर)

3. एडविन नन्स (कर्लीज रेस्टोरेंट का मालिक)

4. दत्ताप्रसाद गांवकर (ड्रग पेडलर)

5. रामा उर्फ रामादास मांदरेकर (ड्रग पेडलर)

Sonali Phogat | Instagram
Sonali Phogat | Instagram

किसे क्यों गिरफ्तार किया गया?

सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह

दोनों सोनाली के स्टाफ के मेंबर हैं. सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने इन दोनों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और अभी दोनों 10 दिन की हिरासत में हैं. इन दोनों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है.

न्यूज एजेंसी ने अधिकारियों के हवाले से बताया है कि ये दोनों सोनाली को तड़के 4:30 बजे रेस्टोरेंट की वॉशरूम में ले गए थे. वहां तीनों लगभग दो घंटे तक रहे थे. पुलिस का कहना है कि इन्होंने किसी ड्रिंक में मिलाकर सोनाली को ड्रग्स दिया था.

एडविन नन्स

सोमवार-मंगलवार की रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी हुई थी. इसी पार्टी में सोनाली को ड्रग्स दिया गया था. एडविन नन्स कर्लीज रेस्टोरेंट का मालिक है. रेस्टोरेंट के वॉशरूम में ड्रग्स मिली थी. पुलिस ने इसे ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है. कोर्ट ने एडविन को 5 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है.

दत्ताप्रसाद और रामादास

दोनों ड्रग पैडलर हैं. इन्होंने ही सुधीर और सुखविंदर को ड्रग्स दी थी. पुलिस के मुताबिक, रामाप्रसाद ने कथित तौर पर दत्ताप्रसाद को ड्रग्स दी थी. जिस होटल में सोनाली ठहरी थीं, उसी होटल ग्रांड लियोनी में दत्ताप्रसाद काम करता था. दत्ताप्रसाद ने रामादास से ड्रग्स ली और फिर सुधीर और सुखविंदर को दी. ये दोनों भी पांच दिन की पुलिस हिरासत में हैं.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in