Sonali Phogat CCTV: सोनाली फोगाट मर्डर केस में ड्रग्स पार्टी का CCTV देखिए

Sonali Phogat Death News : सोनाली फोगाट की हत्या (Murder) के मामले में नया खुलासा हुआ है। सोनाली की मौत के कुछ घंटों पहले पार्टी का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है।
सोनाली फोगाट को ऐसे दी गई ड्रग्स
सोनाली फोगाट को ऐसे दी गई ड्रग्स

Sonali Phogat Murder News: सोनाली फोगाट कत्ल (Murder) के मामले में नया खुलासा हुआ है. सोनाली की मौत के कुछ घंटों पहले का सीसीटीवी (CCTV) फुटेज सामने आया है. पार्टी (Party) के सीसीटीवी फुटेज में सुधीर सांगवान सोनाली को जबरन बोतल (Bottle) से ड्रग (Drug) पिलाता दिख रहा है. सीसीटीवी में पार्टी चल रही है लोग झूम रहे हैं. सोनाली होश में नहीं है नशे में डांस कर रही है. सोनाली सुधीर को रोक रही है लेकिन सुधीर बोतल से लगातार ड्रग मिला ड्रिंक पिला रहा है।

देखिए सोनाली फोगाट को कैसे पिलाई गई ड्रग्स CCTV

टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की मौत पर बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. असल में आरोपी PA सुधीर सांगवान ने दावा किया है कि उसने बोतल में 1.5 ग्राम MDMA ड्रग्स (Drugs) मिलाकर दी थी. हालांकि, इसे पीने से सोनाली फोगाट बार-बार मना कर रही थी. इसके बाद भी उसने जबरन ये ड्रग्स सोनाली फोगाट को दे दिया था. माना जा रहा है कि इसी ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से सोनाली की मौत हुई।

पार्टी के दौरान जब पीए सुधीर सांगवान बोतल में इस ड्रग्स को मिलाकर पिला रहा था वो सबकुछ वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. अब ये सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. लेकिन इस फुटेज को अभी गोवा पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है. पुलिस का कहना है कि सोनाली फोगाट के शरीर में केमिकल की मात्रा की फॉरेंसिक रिपोर्ट अभी आने वाली है. उस रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगा कि अगर ड्रग्स दिया गया था तो उसकी मात्रा कितनी थी.

गोवा पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूछताछ में आरोपी सुधीर सांगवान ने MDMA ड्रग्स देने की बात कही है. लेकिन केमिकल जांच रिपोर्ट के बाद ही पूरी बात स्पष्ट हो पाएगी. मौके से मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि सुधीर सांगवाना बोतल से सोनाली फोगाट को कुछ पिला रहा है. और सोनाली बार-बार मना कर रही है. उसे पिलाने से रोकने का प्रयास कर रही है. फिर उसे पिलाया गया. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि उसी ड्रग्स के ओवरडोज की वजह से सोनाली फोगाट की जान चली गई.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in