श्रद्धा ने 2 साल पहले कहा था, आफताब मार डालेगा, 2020 के लेटर ने खोले आफताब के राज!

Shraddha Walker Letter: बल्कि श्रद्धा अपना यह 'हश्र' पहले ही जानती थी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि श्रद्धा खुद कह रही है. दरअसल श्रद्धा ने साल 2020 में पुलिस को पूनावाला की शिकायत दी थी.
श्रद्धा ने 2 साल पहले कहा था, आफताब मार डालेगा, 2020 के लेटर ने खोले आफताब के राज!

Shraddha Walker Letter: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. जिसमें आफताब नाम के युवक ने उसके साथ लिव इन में रह रही श्रद्धा वाकर का गला घोटकर कत्ल कर दिया और उसके बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंक दिए थे. यह सब कुछ अचानक नहीं हुआ, बल्कि श्रद्धा अपना यह 'हश्र' पहले ही जानती थी. ये हम नहीं कह रहे बल्कि श्रद्धा खुद कह रही है. दरअसल श्रद्धा ने साल 2020 में पुलिस को पूनावाला की शिकायत दी थी. 

Shraddha Murder Case : एवरशाइन सिटी वसई पुलिस स्टेशन के नाम लिखी गई इस चिट्ठी में श्रद्धा लिखती है

श्रद्धा लिखती है
"मिस श्रद्धा विकास वाकर, उम्र 25, आफताब अमीन पूनावाला, उम्र 26 की रिपोर्ट करना चाहती हूं. श्रद्धा ने इसमें आफताब अमीन पूनावाला के नंबर्स और पूरा पता भी लिखा था. श्रद्धा ने कहा कि वो मुझे गालियां देता है और मुझे पीटता है. आज उसने मेरा दम घोटकर मारने की कोशिश की और वह मुझे डराता है, ब्लैकमेल करता है कि वह मुझे मार डालेगा, मुझे जगह-जगह से काट डालेगा, वो मुझे पिछले 6 महीनों से मार रहा है. 
Shraddha Walker Letter
Shraddha Walker Letter

Shraddha Murder Case Update: श्रद्धा आगे लेटर में लिखती है कि मुझमें पुलिस के पास जाने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि वह मुझे जान से मारने की धमकी देता. उसके माता पिता सब जानते हैं कि वो मुझे पीटता है और मारने की कोशिश करता है. वो आगे लिखती है कि आफताब के परिवार वाले यह भी जानते हैं कि हम दोनों एक साथ रह रहे हैं और वो यहां हफ्ते में आया भी करते थे.

मैं आज तक उनके साथ रही, क्योंकि जल्द ही शादी करनी थी और उनके परिवार का आशीर्वाद था लेकिन अब से मैं उसके साथ रहने के लिए तैयार नहीं हूं. किसी भी तरह के शारीरिक नुकसान के बारे में सोचा जाना चाहिए, क्योंकि वह मुझे ब्लैकमेल कर रहा है. वह मुझे कहीं भी देखता है तो मुझे चोट पहुंचाता है.

Aaftab Confession in Court: आफताब ने कोर्ट ने कहा कि वह जांच में सहयोग कर रहा है. उसने जहां शव के टुकड़े फेंके, उसने उन जगहों की जानकारी दी. आफताब ने कहा कि वह सब कुछ बताएगा, लेकिन घटना को ज्यादा दिन हो जाने की वजह से वह कई चीजों को याद नहीं कर पा रहा है. आफताब के वकील के मुताबिक, उसे यह सही तरीके से याद नहीं है कि उसने आरी कहा से खरीदी. आफताब ने तालाब का भी मैप बनाया है, जहां उसने श्रद्धा का सिर फेंका था. 

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in