UP Crime : हमीरपुर में 5 दिन से लापता लड़की का शव पेड़ से लटका मिला, परिवार का सनसनीखेज आरोप

UP Crime : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले से लापता हुई 18 साल की एक लड़की (18 year Girl missing) का शव मिला है. ये लड़की 5 दिन से लापता थी. लड़की का शव (Deadbody) पेड़ से लटका मिला.
Hamirpur rape murder news
Hamirpur rape murder news

UP के हमीरपुर से नाहिद अंसारी की रिपोर्ट

UP Crime News : यूपी के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में 5 दिन पहले लापता हुई लड़की (Missing Girl) की लाश मिली है. उसका शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. आरोप है कि एक लड़के ने उसे अगवा किया था और फिर मर्डर कर दिया. अब इस केस में यूपी पुलिस (UP Police) ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही लड़की की मौत का पता चल सकेगा.

up crime news
up crime news

ये मामला हमीरपुर जिले में कुरारा थाना क्षेत्र का है. 7 सितंबर को 18 साल की एक लड़की अचानक घर से लापता हो गई थी. परिजनों ने काफी तलाश की. लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. इसके बाद परिवार के लोगों ने 8 सितंबर को कुरारा थाने में लड़की के अपहरण की शिकायत दी. आरोप लगाया कि शंकरपुर गांव के रहने वाले सत्येंद्र नाम के युवक ने लड़की को अगवा किया है. पुलिस ने भी तलाश कराई लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली.

अब गांव से दो किलोमीटर की दूरी पर जंगल में एक पेड़ पर लड़की का लटका हुआ शव मिला. वहां से गुजर रहे किसी चरवाहे ने इसकी सूचना दी. जिस पर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

इस मामले में लड़की के परिवार ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. लड़की का शव पेड़ से फंदे पर लटका हुआ मिला. जिसे लेकर हत्या और आत्महत्या दोनों की आशंका बनी हुई है. पुलिस दोनों एंगल से जांच कर रही है. सीओ सदर रवि सिंह ने बताया कि मामला दर्ज है. आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह का पता चल सकेगा.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in