Video: गुलाबीनगरी में टूरिस्ट और होटल स्टाफ में चले लात घूंसे, खाना नहीं लगा स्वादिष्ट तो मचा तांडव, देखें CCTV

ADVERTISEMENT

Jaipur Video: पर्यटक ने काउंटर पर बैठे ऑनर रघुवीर सिंह को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए स्टाफ पर भी पर्यटक लात घूंसे बरसाने लगे।

social share
google news

जयपुर से विशाल शर्मा की रिपोर्ट

Rajasthan Video: एतिहासिक नगरी जयपुर से मार पिटाई की तस्वीरें सामने आई हैं। बीती रविवार एक ऐसी घटना घटी जिसके CCTV फुटेज को देख आप भी हैरान रह जाएंगे। मध्यप्रदेश के राजगढ़ का रहने वाला एक परिवार संडे को फन-डे मनाने जयपुर आया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल में परिवार के सभी सदस्य जिसमें युवक-युवतियां और बच्चें भी शामिल थे सभी खाने आए थे। परिवार वालों को खाने का स्वाद अच्छा नहीं लगा तो बवाल शुरु हो गया। पहले खूब बहसबाजी हुई और देखते ही देखते जूतमपैजार की नौबत आ गई।  

CCTV फुटेज को देख आप भी हैरान रह जाएंगे

पहले पुरुष पर्यटक ने शुरुआत की और फिर महिला पर्यटक भी अपने हाथ की सफाई करने में जुट गई। हंगामा इतना बरपा की पुलिस तक बुलानी पड़ गई। ये घटना विद्युतनगर में उत्सव होटल की है। एमपी के रहने वाले गौरव सोनी अपने परिवार के साथ होटल में खाना खाने गए थे। जब पेमेंट करने की बारी आई तब खाना अच्छा नहीं कहकर कहासुनी होने लगी। पर्यटकों का कहना था कि खाने में बदबू आ रही थी लेकिन स्टाफ ऑनर का तर्क था कि यदि खराब खाना था तो पहले बदलवा सकते हैं। इस बीच दोनों पक्षों मे गाली गलौच होने लगी। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

गुलाबीनगरी में टूरिस्ट और होटल स्टाफ में चले लात घूंसे

इसी दौरान पर्यटक ने काउंटर पर बैठे ऑनर रघुवीर सिंह को थप्पड़ जड़ दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए स्टाफ पर भी पर्यटक लात घूंसे बरसाने लगे। बचाव में रघुवीर सिंह ने डंडा निकाला लेकिन पर्यटक ने उसी का सिर फोड़ दिया। मामला बिगड़ते देख सभी पर्यटक होटल से बाहर आ गए तभी महिला पर्यटक वापस होटल में घुसी और मारपीट शुरु कर दी। यही नहीं लहूलुहान रघुवीर सिंह खुद को संभालते इतने में पर्यटक फिर से उन पर टूट पड़े और लात घूंसो की बौछार कर दी। घटना के बाद होटल कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद चित्रकूट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया। पुलिस ने क्रास एफआईआर दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT