Shocking Video: ग्रेटर नोएडा की हाईराइज सोसाइटी की लिफ्ट में अटकी जान, 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे 4 लोग

ADVERTISEMENT

UP Noida Shocking Video: ग्रेटर नोएडा में हाई राइज सोसाइटी में लिफ्ट अटकने के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं ताजा मामला चेरी काउंटी सोसाइटी सोसाइटी में सामने आया है।

social share
google news

ग्रेटर नोएडा से अरुण त्यागी की रिपोर्ट

UP Noida Shocking Video: यूपी सरकार लिफ्ट में हादसों को लेकर नियम सख्त कर रही है तो आए दिन बड़ी बड़ी सोसाइटी में हादसे हो रहे हैं। ताजा मामला ग्रेटर नोएडा की चेरी काउंटी सोसाइटी में सामने आया। यहां लिफ्ट फंस गई और करीब 20 मिनट तक फंसी रही। लिफ्ट में बुजुर्ग महिला के अलावा तीन लोग थे।  

हाईराइज सोसाइटी में अटकी लिफ्ट

20 मिनट की चीख पुकार के बाद इन फंसे लोगों को मेंटेनेंस टीम और सुरक्षा कर्मियों ने किसी सूरत से बाहर निकाला। घटना सोसाइटी के बी 3 टावर की है। यह चारों लोग लिफ्ट में ऊपर जा रहे थे। अचानक से ही झटका लगने के बाद लिफ्ट रुक गई। झटके से लिफ्ट के अचानक रुकने से लोग घबरा गए। इस दौरान उन लोगों ने अलार्म भी बजाया और इमरजेंसी बटन भी दबाया। इन सब के बावजूद लिफ्ट से लोगों को बाहर निकालने में 20 मिनट का वक्त लग गया। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

20 मिनट तक फंसे रहे बुजुर्ग महिला समेत 4 लोग 

लिफ्ट में फंसने  के कारण बुजुर्ग महिला को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सोसाइटी में रहने वाले मनीष कुमार गुप्ता ने बताया कि आज सुबह लिफ्ट में चार लोग फंसे थे। लिफ्ट में ARD सिस्टम यानि ऑटोमेटिक रेस्क्यू डिवाइस लगा हुआ है। जिसकी वजह से पावर जाने के बाद लिफ्ट ऑटोमेटिक पार्क हो जाती है लेकिन यह लिफ्ट बीच में ही अटक गई थी।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...