Video: विवेक बिंद्रा ने पत्नी से की मारपीट, फट गया पत्नी की कान का पर्दा, चौंकाने वाला सीसीटीवी आया सामने

ADVERTISEMENT

Bindra Video: चोटिल यानिका की अस्पताल से कुछ तस्वीरें और दोनो पति-पत्नी के बीच कहासुनी के वीडियो भी पुलिस को मुहैया करवाए हैं।

social share
google news

Shocking Video: नोएडा में विवेक बिंद्रा के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक यूट्यूबर कारोबारी विवेक की शादी 6 दिसंबर को यानिका से हुई थी। आरोप है कि विवेक ने पत्नी यानिका से मारपीट की। जिसके बाद 14 दिसंबर को यानिका की तरफ से नोएडा पुलिस को तहरीर दी गई और पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। 

विवेक ने पत्नी को मारा थप्पड़

विवेक की शादी 6 दिसंबर को हुई थी। शादी के बाद यानिका पति विवेक बिंद्रा के साथ उनके सेक्टर 94 स्तिथ सुपरनोवा बिल्डिंग में उनके फ्लैट पर आ गयी। 14 दिसंबर 2023 को उनके खिलाफ केस दर्ज किया गया। पुलिस मे दी गई शिकायत के मुताबिक विवेक बिंद्रा ने अपनी पत्नी को तमाचा मारा जिससे उनके कानों में चोट आई है। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूरे मामले की संजीदगी से जांच की जा रही है। मोटिवेशनल स्पीकर डॉक्टर विवेक बिंद्रा के 21 मिलियन से भी ज़्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

चौंकाने वाला सीसीटीवी आया सामने

एफआईआर के मुताबिक विवेक की पत्नी का इलाज दिल्ली स्तिथ एक निजी अस्पताल में चल रहा है। विवेद बिंद्रा के साले यानी उनके पत्नी के भाई ने अपने जीजा विवेक बिंद्रा के खिलाफ थाना सेक्टर 126 मे मुकदमा दर्ज करवाया है, पीड़ित परिवार के द्वारा विवेक की चोटिल पत्नी की अस्पताल से कुछ तस्वीरें और दोनो पति-पत्नी के बीच कहासुनी के वीडियो भी पुलिस को मुहैया करवाए हैं।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...