यूपी के संभल में सरेआम गुंडागर्दी, युवक को घेरकर बेल्ट, लात-घूंसों से पीटा, वायरल Video

ADVERTISEMENT

UP Crime Video: युवक एक लड़के के जिस्म पर चमड़े की बेल्ट से वार कर रहे हैं। युवक को लात घूसों से पीट-पीटकर घसीटा जा रहा है।

social share
google news

UP Crime Video: UP के संभल में युवक की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। यहां एक ही समुदाय के युवकों की भीड़ ने समुदाय के युवक को बेरहमी से सरेआम घसीट घसीट कर बुरी तरह पीटा। पुलिस ने बताया दो छात्र गुटों का मामला है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक एक लड़के के जिस्म पर चमड़े की बेल्ट से वार कर रहे हैं। युवक को लात घूसों से पीट-पीटकर घसीटा जा रहा है। भीड़ की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

युवक को लात घूसों से पीट-पीटकर घसीटा 

इस मामले में पुलिस ने 8 युवको के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामला UP के जनपद संभल थाना क्षेत्र चन्दौसी के गणेश कॉलोनी का 13 अगस्त शाम के वक्त का बताया जा रहा है। एक दर्जन युवक अकेले युवक को बिना किसी आरोप के बुरी तरह से बेरहमी से पीट रहे हैं और कुछ तमाशबीन मौके के वीडियो बना रहे हैं। 

युवक को दौड़ा दौड़ा कर पीटा 

दर्जन भर युवको ने एक युवक को दौड़ा दौड़ा कर इस तरह पीटा जैसे पीट-पीट कर उसकी जान ही निकाल लेंगे। फिलहाल वीडियो वायरल हुई तो चन्दौसी थाना पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए वीडियो में मारपीट करने वाले 8 आरोपियों की पहचान कर ली। CO प्रदीप कुमार सिंह का कहना है की ये दो छात्रों के गुटों के झगड़े का मामला है पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है मगर अभी कोई आरोपी युवक पकड़ा नहीं गया है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT