लव मैरिज में मर्डर : लड़की के भाइयों ने फोन कर बुलाया और पत्थर से मार-मार की हत्या

ADVERTISEMENT

Bijnor Horror killing : बिजनौर में हॉरर किलिंग. लव मैरिज करने पर लड़के को बुलाया और किया मर्डर.

social share
google news

बिजनौर से संजीव शर्मा की रिपोर्ट

UP Love Marriage Murder : बिजनौर में दो दिन पहले प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिजनों ने अपनी पत्नी को लेने आए दामाद की चाकू से गोदकर ओर पत्थर बरसाकर दिन दहाड़े की गई हत्या का वीडियो सोशल में मिडिया पर वायरल होने के बाद हत्या में शामिल उसके दो सालो को गिरफ्तार कर लिया है दिनदहाड़े हुई इस हत्या के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी पुलिस ने मृतक युवक के पिता के तहरीर पर युवक की ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य दो की तलाश जारी है. 

आसिफ : जिसका मर्डर हुआ  (फाइल फोटो)

करीब 6 साल पहले हुई थी लव मैरिज

Bijnor Murder Case : जिस युवक का बेरहमी से मर्डर हुआ उसका नाम आसिफ है. 30 साल का आसिफ अपनी पत्नी को लेने के लिए उसके मायके दूधली गांव आया था. ये घटना दो दिन पुरानी 9 सितंबर की बताई जा रही है. पुलिस ने बताया कि करीब 6 साल पहले आसिफ ने कौशर जहां से लव मैरिज की थी. दो साल तक दोनों साथ में रहे. इस लव मैरिज का कौशर के परिवार ने खूब विरोध किया था. लेकिन फिर भी उसने शादी कर ली थी. बताया जा रहा है कि दो साल बाद दोनों पति पत्नी में कुछ विवाद हो गया तो कौशर जहां अपने मायके आ गई थी. इसके बाद से वो फिर अपने पति के पास नहीं गई थी. इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर मुकदमे भी लिखा चुके हैं.  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

सड़क किनारे पड़ा आसिफ और उस पर पत्थर से हमला करता हुआ आरोपी (इनसेट में आसिफ)

4 दिन से फोन कर ससुराल बुला रहे थे, आते ही मर्डर किया 

Love Marriage murder : मृतक युवक के पिता अब्दुल रशीद ने थाने में जो शिकायत दी है कि उसके अनुसार, आसिफ के ससुरालवाले पिछले 4 दिनों से फोन करके अपने घर बुला रहे थे. ससुराल के लोग ये कह रहे थे कि अपनी पत्नी कौशर को ले जाओ. कई बार फोन किए जाने पर उसे लगा कि शायद ससुरालवाले उसकी शादी को लेकर राजी हो चुके हैं. इसलिए खुशी खुशी वो अपनी बीवी के मायके पहुंचा था. लेकिन उसे क्या पता था कि वो अपनी पत्नी को लेने नहीं बल्कि मौत के करीब जा रहा है. आसिफ अपने भाई आबिद और बहन सीनम के साथ ससुराल पहुंचा. वो जैसे ही घर के पास पहुंचा तभी लड़की के परिवार के कई लोगों ने आसिफ पर हमला कर दिया.

आरोपी लड्डन, छुन्नन, दिलशाद, नजाकत, लियाकत समेत अन्य कई ने मिलकर पहले मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद घर के बाहर ही चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. जिससे आसिफ बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. लेकिन आरोपियों पर खून सवार था. वे बस इतने से नहीं माने. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आरोपी रास्ते से पत्थर लेकर आता है और आसिफ पर हमला कर देता है. जब पूरी तरह से इत्मीनान हो जाता है कि आसिफ की मौत हो चुकी है तब ये आरोपी वहां से भाग जाते हैं. इस घटना को देख उसके भाई ने पुलिस को सूचना दी.  

ADVERTISEMENT

Bijnor Honour Killing : पकड़े गए दोनों आरोपी

2 आरोपी गिरफ्तार : एसपी 

Bijnor Horror Killing : इस घटना के बारे में बिजनौर के एसपी नीरज जादौन ने बताया कि आशिफ के दो साले लियाकत और नजाकत को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. इनसे हत्या में इस्तेमाल किए गए कई हथियार भी बरामद किए गए हैं.  एसपी बिजनौर नीरज जादौन का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था. 9 सितंबर की ये घटना थी. ये कीरतपुर का वीडियो है. जिसमें एक युवक जमीन पर पड़े युवक के ऊपर ईट  से हमला करते हुए दिखाई दे रहा है. जमीन पर पड़ा हुआ युवक आसिफ है जबकि ईट से हमला करने वाला उसका साला लियाकत है. इसमें हत्या का मुकदमा आसिफ के पिता के तहरीर पर दर्ज कर लिया गया था और लियाकत और नजाकत को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...