Video: मैं तो जेल जाऊंगी' कहकर दरोगा को चप्पलों से पीटने लगी महिला, बीच सड़क पर मारीं चप्पलें, केस दर्ज

ADVERTISEMENT

Ghaziabad Shocking Video: घटना इंदिरापुरम-कनावनी पुस्ता रोड की है, यहां महिला ने एक के बाद एक कई बार सब इंस्पेक्टर को चप्पलें मारीं।

social share
google news

Ghaziabad Shocking Video: गाजियाबाद में मंगलवार को ई-रिक्शा चलाने वाली महिला ने ट्रैफिक पुलिस के सब-इंस्पेक्टर को पीट दिया। बीच सड़क पर महिला ने 'मैं जेल जाऊंगी' कहकर दरोगा को चप्पलों से जमकर पीटना शुरु कर दिया। बताया जा रहा है कि सड़क पर ई-रिक्शा खड़ा करने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। ट्रैफिक पुलिसकर्मी से अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल 

ई रिक्शा चालक महिला एक ट्रैफिक पुलिस के टीएसआई से उलझ गई और मारपीट पर उतारू हो गई। ट्रैफिक पुलिस कर्मी की चप्पल से पिटाई करती भी महिला नजर आ रही हैं। हलांकि अपने बचाव में ट्रैफिक पुलिस कर्मी भी महिला पर हाथ उठाता नजर आ रहा है लेकिन महिला ई रिक्शा चालक ट्रैफिक पुलिस कर्मी पर चप्पल से कई वार कर रही हैं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले का संज्ञान पुलिस अधिकारियों द्वारा लिया गया है इस मामले में टीएसआई द्वारा इंदिरापुरम थाने में  मुकद्दमा दर्ज कराया गया है।

बीच सड़क पर मारीं चप्पलें, केस दर्ज 

महिला के ई रिक्शा पर नंबर प्लेट नही होने और कार्यवाही की बात पुलिस कह रही है। एसीपी यातायात पूनम मिश्रा ने बताया की इलाके के कुछ बस लोगों से यहां ई-रिक्शा की वजह से जाम लगने की स्थिति होने की शिकायत पुलिस को मिली थी इसके बाद ट्रैफिक पुलिस करनी मौके पर पहुंचे और टीएसआई द्वारा महिला ई रिक्शा चालक से ई रिक्शा को यहां से हटाने की बात कही गई। महिला ट्रैफिक विभाग के टीएसआई से अभद्रता करने लगी। महिला ई रिक्शा चालक दबंग किस्म की है और इससे पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट की घटनाएं कर चुकी है। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...