Satish Kaushik News : सतीश कौशिक की मौत हुई या मर्डर, करीबी दोस्त विकास मालू ने किया ये बड़ा खुलासा

ADVERTISEMENT

Satish Kaushik Death News : सतीश कौशिक की मौत नेचुरल है या फिर मर्डर (Satish Kaushik Murder). सतीश कौशिक के करीबी दोस्त विकास मालू (Vikas Malu Video) का खुलासा.

social share
google news

Satish Kaushik Death News : सतीश कौशिक की मौत नेचुरल है या फिर मर्डर (Satish Kaushik Murder). इस बारे में आखिर सतीश कौशिक के करीबी दोस्त विकास मालू ने खुद ही पूरा खुलासा किया है. हमारे संवाददाता अरविंद ओझा से बात करते हुए विकास मालू ने कहा कि मेरा पत्नी से विवाद चल रहा है. उसी वजह से उसने मुझे फंसाने का प्रयास किया है. जानिए विकास मालू ने क्या कहा...देखिए ये पूरा वीडियो (Vikas Malu Interview Video)

बता दें कि 9 मार्च को मशहूर कॉमेडियन सतीश कौशिक की मौत हुई थी. इस मामले को सतीश के दोस्त विकास मालू की पत्नी ने मर्डर का दावा किया है. मालू की पत्नी सान्वी मालू का आरोप है विकास मालू ने 15 करोड़ के लिए एक्टर का मर्डर किया. विकास मालू के दिल्ली वाले फार्महाउस पर ही सतीश कौशिक होली पार्टी अटेंड की थी. सतीश और विकास करीबी दोस्त थे और लंबे समय से एक-दूसरे को जानते थे. विकास मालू की पत्नी सान्वी मालू के के दावे पर सतीश कौशिक की पत्नी ने चुप्पी तोड़ी है. सतीश की वाइफ शशि कौशिक ने मर्डर के दावे को गलत करार दिया है. कोई झगड़ा नहीं हुआ. सतीश की मौत पर कहना है कि पीएम रिपोर्ट में साफ लिखा है कि 98% ब्लॉकेज था. उन्होंने सुगर और डायजीन की दवाई ली थी.  शशि कौशिक के अनुसार, सतीश कौशिक की मौत के पीछे पैसे का कोई लेन-देन नहीं था. 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT