Video: मेले में हुड़ंदगियों का स्टंट, मूंदियाड़ खरनाल मेले में हर साल दिखता है खौफनाक मजंर

ADVERTISEMENT

Rajasthan Crime Video: हादसे के दो नजारे कैमरो में कैद हुए हैं, हर साल होते हैं हादसे लेकिन प्रशासन लगाम नहीं लगा पा रहा है।

social share
google news

नागौर से केशाराम की रिपोर्ट

Rajasthan Crime Video: राजस्थान के नागौर जिले के खरनाल व मूंडियाड़ मेले के दौरान डरावना मंजर देखने को मिला। इस मेले में हाईवे पर हुड़दंगी वाहनों से स्टंट करते हुए नजर आते हैं।  सालों से मेले में यही नजारा देखने को मिल रहा है और इस बार भी यही हुआ।  हर साल मेले में कोई जीप या बाइक की दुर्घटना होती है और इस बार भी एक स्कॉर्पियो पलटी मार गई तो दूसरी ओर बाइक पर खड़े होकर स्टंट कर रहा एक युवक गिर गया।  गनीमत रही कि दोनों ही हादसों में कोई जनहानि नहीं हुई।

हाईवे पर हुड़दंगी वाहनों से स्टंट 

नागौर के खरनाल व मूंडियाड़ मेले के दौरान यह आम नजारा देखने को मिलता है। मूंडियाड़ व खरनाल के दोनों मेले तीन दिनों तक चलते हैं और इन तीन दिनों तक नागौर से जोधपुर जाने वाले हाईवे पर दिन भर खुली जीप,  बाइक व लग्जरी गाड़ियों में युवा स्टंट करते हुए नजर आते हैं।  नागौर में सालों से यह परंपरा से चल पड़ी है और इस स्टंट बाजी के चक्कर में कई बार दुर्घटनाएं होती है। सैकड़ो पुलिस कर्मियों का जप्ता भी लगाया जाता है लेकिन पुलिस भी इन्हें रोक नहीं पाती।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हवाबाजी के चक्कर में हादसे

वाहनों पर डीजे लगाकर युवक स्टंट करते हुए नजर आते हैं और खली जीपों पर खड़े युवक हवाबाजी के चक्कर में हादसे के शिकार भी हो जाते हैं। इस बार खनाल व मूंडियाड़ मेले के दौरान इस बार दो दुर्घटनाएं सामने आई। एक दुर्घटना में स्टंट बाजी के चक्कर में स्कॉर्पियो पलट गई तो दूसरे वीडियो में एक युवक बाइक से गिर गया। ये सब चीज पिछले कई सालों से दोनों मेलों में चल रही है लेकिन इस पर रोक नहीं लगाई जा रही है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT