Punjab : 15 मिनट में 25 गोली मार गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या, देखें CCTV

ADVERTISEMENT

Punjab news : पंजाब के अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या, 15 मिनट में 25 गोली मार गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या. देखें CCTV

social share
google news

Punjab Gangster News : पंजाब के अमृतसर में गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या की खबर है. जरनैल सिंह पर ताबड़तोड़ 20-25 गोलियां मारीं गईं हैं. मौके पर ही जरनैल सिंह (Gangster Jarnail Singh Murder) की मौत हो गई. जरनैल सिंह की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. ये गोपी घनश्याम पुरिया गैंग का एक्टिव सदस्य था. इस घटना को लेकर डीएसपी हरकिशन ने कहा कि सीसीटीवी सामने आई है. केस में मामला दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि करीब 15 मिनट तक फायरिंग की गई. 

punjab news gangster Jarnail singh जरनैल सिंह की हत्या

4 नकाबपोश बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

Punjab gangster Jarnail Singh Murder CCTV : गैंगस्टर जरनैल सिंह की हत्या अमृतसर मके गांव सठियाल में हुई. कहा जा रहा है कि 4 नकाबपोश बदमाश किसी स्विफ्ट कार से आए थे. सभी के चेहरे ढके हुए थे. सीसीटीवी में देख सकते हैं कि बदमाश जरनैल सिंह को घेर लेते हैं. उसी समय वो एक दुकान में घुस जाते हैं. जैसे ही दुकान से वो दूसरी तरफ से बाहर निकलते हैं तभी हमलावर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगते हैं. 20 से 25 राउंड फायरिंग की गई. 

punjab news gangster Jarnail singh जरनैल सिंह की हत्या का सीसीटीवी फुटेज

Punjab gangster Jarnail Singh Murder : हमलवारों को जब तक ये यकीन नहीं हो गया कि जरनैल सिंह की मौत हो चुकी है तब तक वे गोलियां चलाते रहें. मौके पर पहुंची अमृतसर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. माना जा रहा है कि इसे किसी दूसरे गैंग ने अंजाम दिया है. 

ADVERTISEMENT

punjab news gangster Jarnail singh जरनैल सिंह की हत्या

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...