Haryana Crime CCTV: फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में तीमारदारों का हंगामा, डॉक्टर के साथ की मारपीट का CCTV देखिए

ADVERTISEMENT

Faridabad Doctor Assault: दरअसल एक्सीडेंट में घायल युवक का इलाज कराने आए तीन युवकों ने डॉक्टर से मारपीट की। मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं।

social share
google news

Haryana Crime CCTV: फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान में सुबह 3:00 बजे अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल एक्सीडेंट में घायल युवक का इलाज कराने आए तीन युवकों ने डॉक्टर से मारपीट की। मारपीट की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई हैं। जो अब शोशल मीडिया वायरल हो रही है। 

गौरतलब है कि मारपीट करने वाले तीनों आरोपी पेशे से टीचर है जो फरीदाबाद के ही एक निजी स्कूल में पढ़ाते हैं फिलहाल तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। सिविल अस्पताल बादशाह खान की इमरजेंसी वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद इन तस्वीरों को जरा गौर से देखिए। एक युवक जिसने नीली टीशर्ट पहनी हुई है । उसके साथ एक युवक जिसके सिर पर पट्टी बंधी हुई है और उनके साथ एक लंबा 6 फुट का युवक इन्हीं का साथी है।

काली पैंट शर्ट में दिखाई दे रहे यह इमरजेंसी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात डॉ रामनिवास है जो बीते 12 तारीख की सुबह 3:00 बजे ड्यूटी पर मौजूद थे।  उसी दौरान चार युवक अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे जिनमें से 2 को चोटे थी और जो उनके साथ इलाज कराने के लिए आए थे। बता दें कि चारों युवक फरीदाबाद के एक निजी स्कूल में टीचर हैं जो दिल्ली से किसी शादी समारोह से लौट रहे थे और बदरपुर बॉर्डर के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई जिसके चलते उन्हें चोट आई थी। 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

चोट लगने के बाद सभी सिविल अस्पताल बादशाह खान में इलाज कराने के लिए पहुंचे थे जहां पर ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों ने उन्हें पहले फर्स्ट एड दिया। लेकिन इसी दौरान इन घायलों की किसी बात को लेकर डॉक्टर से बहस शुरू हो गई और वह धीरे-धीरे झगड़े में बदल गई। जैसा कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं । बच्चो को अच्छी शिक्षा और अच्छे बुरे का ज्ञान देने वाले ये शिक्षक लोगों की जान बचाने वाले एक डॉक्टर को बुरी तरह पीटने लगे। 

वहीं इस मामले में पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने डॉक्टर के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपियों में दो आरोपी रोहतक के एक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला है।

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT