Haryana Murder Video: होली में डीजे पर डांस को लेकर बवाल, चले डंडे व चाकू, एक युवक की हत्या

ADVERTISEMENT

Rohtak Murder DJ: मृतक की पहचान तुलाराम निवासी यूपी से रूप में हुई है, मृतक तुलाराम अपनी बहन के घर पर होली खेलने आया था।

social share
google news

Haryana Crime Video: होली के दुलहंडी पर रोहतक शहर में एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का नाम तुला राम जोकि यूपी का रहने वाले के रूप में पहचान हुई है। पुलिस को बुधवार देर शाम को छ बजे सूचना मिली थी कि एक शख्स की चाकू लगने से मौत हो गई है। इसी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्या का मामला दर्ज एक जांच शुरू की। आज मृतक का पुलिस ने पोस्ट मार्टम करवा का शव परिजनों के हवाले कर दिया।

वहीं पुलिस ने दर्जन भर लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हमले की वारदात वहां लगे दुकान में सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी के आधार अपर आरोपियों की तलाश की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार होली के दुलहंडी मृतक तुलाराम अपनी बहन के पास आया हुआ था तो गली में डीजे पर सभी डांस कर रहे थे। डीजे वाले के साथ तुलाराम की डीजे को बंद को लेकर बहस हो गई। वहां उनके बीच कुछ कहासुनी हो गई। 

झगड़े के बाद वे सभी वहां से चले गए। मगर कुछ समय बाद डीजे वाले ने अपने और साथियों के साथ मृतक और उसके बहनोई के साथ बैठे एक अन्य पर सोनीपत रोड हमला कर दिया। दर्जनभर लोगो ने उन पर लाठी डंडों,चाकू से हमला कर दिया। मृतक के बहनोई ने बताया कि तुलाराम डीजे पर डांस कर रहा था तो डीजे वाले रौनक ने हम तीन पर ईंट,लाठी डंडों और चाकू से हमला कर दिया चाकू लगने से तुलाराम की मौत हो गई।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पुलिस ने रौनक निवासी बोहर और अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने हत्याकांड में दो लोगों को हिरासत में लिया है मुख्य आरोपी रौनक उसका एक साथी से अभी पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस को एक सीसीटीवी प्राप्त हुआ है जिसमें काफी संख्या में लोग हमला करते दिखाई दे रहे हैं।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT