हरियाणा की इंटरनेशनल वुमन रेसलर का अश्लील वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

Haryana Crime News: पुलिस अफसरों का कहना है कि ये वीडियो रेसलर का नहीं है बल्कि एडिट किया गया है, आरोपी ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए डाली थी।

social share
google news

जींद से परमजीत पवार की रिपोर्ट

Haryana Crime News: हरियाणा की इंटरनेशनल वुमन रेसलर का अश्लील वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार  वायरल वीडियो में दिखाई देने वाली रेसलर ने बृज भूषण पर लगाए थे गंभीर आरोप।   ये वीडियो जिस कपल की है उनका कहना है की इस वीडियो से रेसलर खिलाड़ी का कोई लेना देना नहीं है। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गितफार कर लिया है आरोपी ने बताया की ये वीडियो सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए डाली थी। 

वीडियो सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए डाली

पुलिस अफसरों का कहना है कि ये वीडियो रेसलर का नहीं है बल्कि एडिट किया गया है।  हरियाणा में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही अश्लील वीडियो इंटरनेशनल वुमन रेसलर की नहीं है। जींद पुलिस ने इस वीडियो को फेक करार दिया है। जींद पुलिस के DSP रवि खुंडिया ने बताया "1-2 दिन से अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की बताकर एक वीडियो वायरल हो रही थी। ये वल्गर वीडियो थी। जिसने ये वीडियो डाली है, उसे हमने अरेस्ट कर लिया है। ये फेक वीडियो थी जो उस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की नहीं है।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

फेक वीडियो थी जो उस अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की नहीं

जींद पुलिस ने वीडियो वायरल करने के मामले में हिसार के एक युवक अमित उर्फ रावण को पकड़ा है। इससे पहले इंटरनेशनल रेसलर के पिता ने भी इसे फेक बताकर बदनाम करने की साजिश करार देते हुए पुलिस में केस दर्ज कराया था। जींद पुलिस का दावा है कि आरोपी अमित उर्फ रावण ने पूछताछ में कबूला कि उसने यह वीडियो सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बढ़ाने के लिए ऐसा किया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में कहा कि उसके पास महिला पहलवान का अश्लील वीडियो है। जिसे चाहिए, वह मुझे फॉलो कर कमेंट करे, उसे इनबॉक्स में वीडियो भेज दूंगा।    

न्यूड वीडियो की साजिश

जिस रेसलर के वीडियो का दावा किया गया, उसने बृजभूषण पर लगाए थे आरोप इस मामले को लेकर एक और बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें कहा जा रहा है कि जिस महिला पहलवान के इस वीडियो में होने का दावा किया जा रहा है, उसने जंतर-मंतर पर धरने के वक्त बृजभूषण को लेकर बड़े खुलासे किए थे।   महिला पहलवान का दावा था कि बृजभूषण होटल में अपने कमरे का दरवाजा खोलकर रखते थे। जबकि नियम है कि फेडरेशन का कोई भी सदस्य खिलाड़ियों वाले होटल में नहीं ठहर सकता है। इसके बाद भी बृजभूषण इस होटल में रुकते थे। यह महिला खिलाड़ियों को असहज करने वाली स्थिति होती थी। महिला खिलाड़ी ने कहा था कि बृजभूषण जूनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप में इस फ्लोर पर रुके हुए थे, जिस पर जूनियर गर्ल भी रुकी हुई थी। साथ ही वह सामने वाले कमरे में थे, वह कमरा खुला रखते थे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...