बाइक वाले का 50 फुट ऊपर ब्रिज पर हुआ तगड़ा एक्सीडेंट, नीचे गिरा फिर उठा और दौड़ने लगा, सबसे Viral Video देखें

ADVERTISEMENT

Surat bridge bike accident viral video : सूरत में ब्रिज के ऊपर बाइक वाले का एक्सीडेंट. नीचे गिरा. फिर उठा. हेलमेट से बच गई जान.

social share
google news

Surat Viral Accident Video : गुजरात के सूरत में फ्लाईओवर ब्रिज का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Viral) पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यही लगेगा कि इतना बड़ा एक्सीडेंट हुआ और बाइक सवार युवक को एक खरोंच तक नहीं आई. पहले सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखिए. 

Surat Bridge Viral Accident Video : पहले बाइक सवार का एक्सीडेंट हुआ

कार को ओवरटेक करने में ब्रिज पर हुआ एक्सीडेंट

Viral Bike Accident Video : देखिए कैसे बाइक सवार युवक एक कार को ओवरटेक कर तेजी से टर्न ले रहा है. तभी अचानक वो ब्रिज रेलिंग से तेजी से टकरा जाता है. ऐसा लगता है कि वो ब्रिज से नीचे गिर जाएगा लेकिन बच जाता है. सूरत शहर में बना ये ब्रिज करीब 50 फुट ऊंचाई पर है. लेकिन बाइक सवार रेलिंग से टकराकर दूसरी तरफ नहीं गिरता है. बल्कि ब्रिज की तरफ ही गिरता है. गनीमत रही कि उसने हेलमेट लगाया था. उस समय बाइक काफी आगे निकल जाती है और फिर पलट जाती है. 

Surat Bridge Viral Accident Video : एक्सीडेंट के बाद बाइक सवार नीचे गिर गया और बाइक आगे निकल गई

अब बाइक सवार युवक सड़क पर उठता है और दौड़कर अपनी बाइक के पास जाता है. इसके बाद बाइक स्टार्ट करके चला जाता है. इस तरह इतने बड़े एक्सीडेंट के बाद भी वो पूरी तरह से बच गया. इसके पीछे उसका हेलमेट लगाना और किस्मत दोनों को माना जा रहा है. इस वीडियो को 8 अक्टूबर का बताया जा रहा है. घटना गुजरात के सूरत में करीब 10 बजे के आसपास रिंग रोड ब्रिज पर हुई. बाइक सवार युवक जल्दबाजी में कार को ओवरटेक कर आगे निकलता है तभी कंट्रोल खो देता है और फिर ब्रिज की रेलिंग से टकराकर जाता है. लेकिन किस्मत अच्छी थी जिससे उसकी जान बच गई.

ADVERTISEMENT

Surat Bridge Viral Accident Video : बाइक सवार उठा और फिर दौड़कर अपनी बाइक के पास पहुंचा

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...