Delhi Metro में महिला दूसरी महिला से बोली, तू केवल भौंकती है... सीट को लेकर विवाद का वीडियो वायरल

ADVERTISEMENT

Delhi Metro women Viral Video : दिल्ली मेट्रो में गालीबाद निकली एक महिला. दूसरी महिला को दी गाली.

social share
google news

Delhi Metro Women Viral Video : दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. पहले अश्लील हरकतों के वीडियो वायरल हुए थे. लेकिन अब एक महिला दूसरी महिला को अपशब्द कह रही है. वायरल वीडियो में महिला कह रही है कि.. तू केवल भौंकती है....तू भौंक..आजकल जूत चप्पल से पिटाई नहीं होती है. बंदूक से होती है. राइफल से मार सकती है तो मार... अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. हालांकि, इस वीडियो की क्राइम तक पुष्टि नहीं करता है. इस वीडियो को सोशल मीडिया से लेकर यहां पर अपलोड किया गया है.

 

सीट पर आगे खिसकने का इशारा करते ही विवाद शुरू

Delhi Viral Video : इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दिल्ली मेट्रो में आई एक महिला सीट पर दूसरी महिला को थोड़ा खिसकने के लिए इशारा करती है. इसके कुछ देर बाद ही एक महिला जोर-जोर से चीखने चिल्लाने लगती है. तेजी तेजी से बोलकर वो अपशब्द कहने लगती है. वो बार- बार कहती है..

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

तू भौंकने वाली... है. इस तरह के अपशब्द सुनकर शांत बैठी महिला भी नाराज होती है. वो कहती है कि मै जूते से मारूंगी. इस पर महिला और शोर मचाने लगती है. वो कहती है कि...जूते से नहीं, तुम बेल्ट से मारो. गोली मारो. जूते का जमाना गया. गोली का जमाना है. किस जमाने में जी रही हो तुम..राइफल से मारो...

 

छोटे बच्चों के सामने अपशब्द बोलने में नहीं आई शर्म 

 

अब ये बातें सुनकर एक पुरुष भी बीच बचाव करने आते हैं. तो सीट पर शांत बैठी महिला उन्हें समझाने लगती है. ये कहती है कि इन्हें कुछ कहने का कोई फायदा नहीं है. फिर एक युवती भी अपशब्द कह रही महिला को समझाने के लिए वहां पहुंचती है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली लिखती हैं कि जब ये विवाद हुआ तो वहां एक बच्ची भी थी. जरा सोचिए ऐसी हरकतों से उन मासूम बच्चों पर कितनी उल्टा असर पड़ता होगा. अब सोशल मीडिया यूजर्स ये लिख  रहे हैं कि छोटे बच्चों के सामने एक महिला को ऐसे अपशब्द कहने में शर्म भी नहीं आई.

ADVERTISEMENT

 

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT