अतीक गैंग ने 21 फरवरी को उमेश पाल की इस तरह की थी घेराबंदी, हत्या के पहले का देखिए Exclusive Video

ADVERTISEMENT

Umesh Pal Murder Exclusive: सभी शूटर उनके घर के गली के बाहर पहुंच भी गए थे लेकिन उसी वक्त पुलिस जीप के आ जाने से वारदात को अंजाम नहीं दे सके थे।

social share
google news

Umesh Pal Exclusive: अतीक और अशरफ के शूटरों ने 21 फरवरी को भी उमेश पाल को मारने की कोशिश की थी। सभी शूटर उनके घर के गली के बाहर पहुंच भी गए थे लेकिन उसी वक्त पुलिस जीप के आ जाने से वारदात को अंजाम नहीं दे सके थे। सीसीटीवी में शूटर उस्मान और गुलाम एक साथ नजर आ रहे हैं। अरमान और गुड्डू मुस्लिम अलग बाइक पर हैं और क्रेटा कार भी है। ये सीसीटीवी घटना से 4 दिन पहले की है।

24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में अतीक के गुंडों ने उमेश पाल को सरेराह गोलियों से भून दिया था। बम मारे थे और उमेश पाल समेत तीन की हत्या कर दी थी। वो अतीक का तीसरा बेटा असद ही था, जिसने इस सनसनीखेज शूटआउट को अंजाम दिया। आगे आगे असद था। पीछे पीछे बाकी शूटर और बमबाज थे।प्रयागराज शूटआउट से जुड़ी से सामने आईं तमाम सीसीटीवी तस्वीरों और अतीक के खासमखास लोगों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई के बाद अब पुलिस धीरे धीरे साज़िश की उन परतों को उधेड़ने में लगी है जिनमें अतीक और उसके गैंग IS227 का सारा कच्चा चिट्ठा कैद है। 

ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT