पंजाब में बड़ी गैंगवॉर की आशंका बढ़ी, बंबीहा गैंग की हिटलिस्ट में इस सिंगर का नाम टॉप पर

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Punjab Gang War: जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) और कनाडा (Canada) में बैठे गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ (Goldy Barar) को जान से मारने की धमकी दी गई है। और ये धमकी किसी और ने नहीं बल्कि पंजाब के गैंग्स्टर दविंदर बंबीहा गैंग ने दी है। इसके साथ साथ दविंदर बंबीहा ने पंजाब के एक मशहूर सिंगर मनकीरत सिंह औलख से भी बदला लेने की ठानी है।

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाले मर्डर मामले में पंजाब पुलिस की तफ्तीश के दायरे में घिरे गैंग्स्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसका साथी गोल्डी बराड़ का नाम सामने आने के बाद से ही बंबीहा गैंग खार खाए बैठा है।

एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बंबीहा गैंग ने खुली चुनौती दी है कि वह गोल्डी बराड़ के साथ साथ पंजाबी सिंगर मनकीरत सिंह औलख से बदला ले कर रहेंगे।

ADVERTISEMENT

Punjab Gang War: अपने सोशल मीडिया पोस्ट में बंबीहा ग्रुप ने लिखा है कि जहां तक भाग सकते हो भाग लो, हम तुम्हें पकड़ ही लेंगे...भले ही थोड़ा वक़्त लग जाए लेकिन हमसे तुम बच नहीं सकते। इस पाप की सज़ा मौत के बाद भी नहीं पूरी होगी। लेकिन हम तुम सबको ढूंढ़ ही लेंगे और सिद्धू मूसेवाला के कत्ल का बदला ज़रूर लिया जाएगा। साथ ही साथ जो कोई लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ का साथ देगा उसको भी सज़ा का मज़ा चखाया जाएगा।

बंबीहा गैंग की इस धमकी के बाद पंजाब पुलिस को एक बड़ी गैंगवॉर की आशंका ने घेर लिया है। क्योंकि सिद्धू मूसेवाला मर्डर के बाद लॉरेंस बिश्नोई और बंबीहा गैंग अब खुलकर आमने सामने आ गए हैं।

ADVERTISEMENT

बंबीहा गैंग ने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि सिद्धू मूसेवाला के पिता ने जो कहा है हम उसका समर्थन करते हैं। गोल्डी बराड़ और लॉरेंस नशा बेचते हैं और पैसे लेकर बंदे मारने वाले लोग हैं। सभी ने लोगों ने नोट किया होगा कि जिस दिन सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई उसमें एक सिंगर का नाम सामने आया था जिसे अभी तक गुप्त रखा गया है।

ADVERTISEMENT

Punjab Gang War: गोल्डी बराड़ ने उस दिन कोई पक्ष नहीं रखा। क्योंकि वो जानते हैं कि इन लोगों ने बड़ा पाप किया है जिसकी माफी इन्हें इनकी मौत के बाद भी नहीं मिल सकती। ये बात गौरतलब है कि 29 मई को मानसा ज़िले के जवाहरके गांव के पास सिद्धू मूसेवाला को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। और कत्ल की इस वारदात के बाद लॉरेंस गैंग के कनाडा के गैंग्स्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी भी ली थी। बाद में पुलिस की तफ्तीश में ये बात भी साफ हो गई कि इस कत्ल का मास्टरमाइंड असल में लॉरेंस बिश्नोई ही था। इस कत्ल के केस में गोल्डी बराड़ के अलावा जग्गू भगवानपुरिया, लिपिन नेहरा समेत कई गैंग्स्टरों की भूमिका सामने आ चुकी है।

सिद्धू मूसेवाला मर्डर के मामले में तीन शूटर प्रियव्रत फौजी, अंकित सेरसा और कशिश को पुलिस पकड़ चुकी है जबकि शूटर मन्नू और रूपा अटारी के पास एक गांव में मारे जा चुके हैं जबकि इस शूटआउट में शामिल एक और शूटर दीपक मुंडी अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर बना हुआ है।

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT