LAWRENCE BISHNOI : लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ शुरू, अज्ञात लोकेशन पर हो रही पूछताछ

LAWRENCE BISHNOI : लॉरेंस बिश्नोई पंजाब पुलिस PUNJAB POLICE CUSTODY की कस्टडी में है। ये पता लगाया जा रहा है कि मूसेवाला SIDHU MOOSE WALA की हत्या में कौन कौन बदमाश शामिल थे और क्यों ?
LAWRENCE BISHNOI : लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ शुरू, अज्ञात लोकेशन पर हो रही पूछताछ
LAWRENCE BISHNOI

LAWRENCE BISHNOI : सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर बढ़ चढ़कर ऐलान करने वाला लॉरेंस बिश्नोई वारदात के पूरे 16 दिन बाद पंजाब पुलिस के हाथ आया है। इन 16 दिन में सिंगर की हत्या से ताल्लुक रखने वाले कई ऐसे किरदार भी सामने आए, जिन्होंने क़त्ल से पहले और क़त्ल के बाद के क़िस्सों को तो बयान किया, लेकिन असल में 29 मई को शूटआउट करने के लिए ट्रिगर दबाने वाली उंगलियां किन किन की थी। इसके बारे में जिस शख्स को सबकुछ पता हो सकता है वो कोई और नहीं बल्कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ही है।

सिंगर सिदधू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में यूं तो कई गैंगस्टर का नाम सामने आया लेकिन लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन ने भी दावा किया था कि मूसेवाला को उसके गैंग ने ही मारा। सोशल मीडिया पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में जितने भी दावे किए गए उन सभी में एक बात एक जैसी थी और वो ये कि लॉरेंस ने मोहाली में मारे गए कॉलेज फ्रेंड विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लिया और इसीलिए सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई क्योंकि विक्की मिद्दूखेड़ा को मरवाने में सिद्धू मूसेवाला का भी हाथ था।

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने भी पूछताछ के बाद दावा किया था कि लॉरेंस ही मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड है। यही कारण है कि लॉरेंस की भूमिका इस हत्याकांड में तय मानी जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in