Crime News: 6 बच्चों के बाप ने बीवी को मारकर काटी टांगें, शरीर कड़ाही में उबाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Pakistan Crime News: पाकिस्तान के सिंध प्रांत से क्रूरता की हदें पार कर देने वाली खबर आज भी लोगों की आत्मा कांपती है. कहानी है पाकिस्तान (Pakistan) की उस महिला की जिसके पति ने उसे बेरहमी से मार डाला. फिर उसकी लाश को कड़ाही में उबाल दिया. यहां वहशीपन (Brutality) की इंतेहा देखने को मिली.

पाकिस्तान के मीडिया (Pak Media) से सामने आया किस्सा कुछ यूं है कि 13 अप्रैल 2022 कराची (Karachi) में एक शख्स ने अपने ही छह बच्चों के सामने ही अपनी बीवी की हत्या के बाद उसका शव कड़ाही में डालकर उबाल दिया. इस क़िस्से को जिसने भी सुना दहल गया। पुलिस के हवाले से छपी खबरों के मुताबिक कराची में एक शख्स ने पहले अपनी बीवी की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी और फिर बच्चों के ही सामने बीवी की लाश को कड़ाही में डालकर उबाल भी दिया. इस वारदात के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने महिला का शव कड़ाही से ही बरामद किया. महिला का नाम नरगिस बताया जा रहा है.

Pakistan Crime: पाकिस्तान के प्रमुख मीडिया हाउस जिओ न्यूज़ के मुताबिक कराची के गुलशन इकबाल एरिया में आशिक बाजौर नाम का शख्स एक निजी स्कूल में चौकीदार का काम करता था. और उसी स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रहता था. बताया जा रहा है कि ये स्कूल पिछले नौ महीने से बंद था. पुलिस के मुताबिक इस वारदात के बारे में पीड़ित की 15 साल की बेटी से पता चला. हालांकि तब तक आरोपी आशिक अपने तीन बच्चों को साथ लेकर वहां से फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बताया जा रहा है कि पुलिस को मौके से आरोपी के तीन बच्चों भी मिले जिन्हें सुरक्षित जगह पर पहुँचा दिया गया है. इस वारदात के बाद से ही तीनों बच्चे बेहद डरे हुए हैं.

Pakistan Crime: पुलिस को बच्चों के बयान से पता चला है कि आरोपी आशिक ने अपनी पत्नी के मुंह पर तकिया लगाकर पहले उसका दम घोंट दिया. उसके बाद बच्चों के ही सामने बीवी का शव एक बड़ी सी कड़ाही में डालकर उसे उबालना शुरू किया. इस दौरान महिला की एक टांग उसके शरीर से अलग भी हो गई. हालांकि पुलिस को अभी तक बच्चों से ये नहीं पता चल पाया कि आखिर आरोपी आशिक ने ऐसा क्यों किया.

ADVERTISEMENT

फिलहाल पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापामारी तो कर रही है लकिन अभी तक उसका कोई अता पता नहीं मिल सका है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT