गोल्डी का गैंग चला रहा उसका हमशक्ल,कनाडा में अंडरग्राउंड होने की ये वजह चौंका देगी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Moose Wala Murder: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Moose Wala) की हत्या के सिलसिले में जिस गोल्डी बराड़ (Goldy Barar) को इंटरपोल (Interpol) ढूंढ़ रही है...वो लापता (Disappear) हो गया है। 29 मई को मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला को पंजाब के मानसा ज़िले में हुए एक शूटआउट में मौत के घाट उतार दिया गया था, उस हत्या का इशारा करने वाला गोल्डी बराड़ अंडरग्राउंड हो गया है। इसके बावजूद गोल्डी बराड़ का गैंग लगातार जुर्म कर रहा है। उसके गैंग को अभी भी अपराध करने के फरमान मिल रहे हैं।

गोल्डी का गैंग सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद कसते क़ानूनी शिकंजे के बावजूद बिखरा नहीं है। बल्कि पहले की ही तरह अपने ऑपरेशन को अंजाम दे रहा है। मगर ये ऑपरेशन इस वक़्त गोल्डी बराड़ की बजाए उसका कोई हमशक्ल देख रहा है और वही गैंग को कमांड दे रहा है।

ये खुलासा गोल्डी बराड़ की परछाई को तलाश रही सुरक्षा एजेंसियों की तरफ से किया गया है। सुरक्षा एजेंसियों से जुड़े सूत्रों की मानें तो गोल्डी बराड़ इस वक़्त अंडरग्राउंड हो गया है। वो कहां छुपा हुआ है इसकी कोई खबर किसी को भी नहीं मिल रही है।

ADVERTISEMENT

खबर यही है कि गोल्डी बराड़ ने अपने सभी मोबाइल फोन और सभी सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं...इसलिए उसकी कोई लोकेशन का अता पता नहीं मिल पा रहा।

Goldy Barar Wanted: रक्षा एजेंसियों से मिली खबरों पर यकीन किया जाए तो गोल्डी बराड़ को कनाडा में अब खुद के मारे जाने का डर सताने लगा है। क्योंकि गोल्डी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दुश्मन गैंग के गुर्गे इस वक़्त गोल्डी की तलाश में कनाडा तक जा पहुँचे हैं। गोल्डी बराड़ के बारे में कहा जा रहा है कि उसको इस बात की खबर बहुत पहले ही लग गई थी कि उसको मारने के लिए उसके दुश्मन गैंग ने शूटरों की एक टोली कनाडा भेज दी है। इसीलिए गोल्डी ने न सिर्फ अपना ठिकाना बदल लिया बल्कि वो कई दिनों से नजर भी नहीं आया है।

ADVERTISEMENT

पुलिस के सूत्रों का कहना है कि गोल्डी बराड़ 29 मई के बाद 15 दिनों तक तो खुलेआम घूमता रहा और सभी से मोबाइल नंबरों के जरिए बात भी करता रहा...लेकिन 15 दिनों के बाद से उसका कोई अता पता किसी को नहीं लगा।

ADVERTISEMENT

पुलिस को ये भी पता चला है कि गोल्डी का यूं लापता होना भी लॉरेंस बिश्नोई की प्लानिंग का ही हिस्सा है। ये बात निकलकर सामने आई है कि लॉरेंस ने सिद्धू मूसेवाला का मर्डर करने की प्लानिंग के दौरान ही ये प्लानिंग भी बनाई थी कि गोल्डी किस तरह से अपने ठिकाने से गायब होगा और उसके गैंग को कैसे चलाया जाएगा।

Goldy Underground In Canada: इसी बीच दो ऐसे वीडियो के सामने आने का भी शोर हो रहा है जिसमें कुछ गुंडे गोल्डी बराड़ से मिलते जुलते शख्स की पिटाई कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि गोल्डी के कुछ डमी तैयार किए गए हैं..जिन्हें वहां खुलेआम घूमने को कहा गया है ताकि उनके ज़रिए उन लोगों की पहचान की जा सके जो गोल्डी बराड़ को अपना निशाना बनाना चाहते हैं।

इसी बीच ये खबर सामने आई है कि गोल्डी के गैंग का ऑपरेशन चलाने के लिए डमी यानी हमशक्ल गोल्डी बराड़ को गैंग में शामिल किया गया है और इस वक़्त वही डमी अपने गैंग में गुर्गों को वारदात के लिए कह रहा है।

कनाडा में ट्रक चलाने वाले गोल्डी बराड़ के सभी नंबर भी बंद दिखाई दे रहे हैं। पुलिस को अंदेशा है कि अपने नंबरों को बंद करके गोल्डी कनाडा से भी फरार हो गया है और उसने कनाडा के आस पास के देशों में कहीं पनाह लिए बैठा है। ऐसा इसलिए ताकि गोल्डी बराड़ पर कोई हमला न कर सके और गैंग को संभालता रहे। खबर ये भी निकलकर सामने आई है कि जो गोल्डी के हमशक्ल हैं वो बिल्कुल गोल्डी की ही तरह बात करते हैं और उनका बातचीत का लहजा हू ब हू गोल्डी बराड़ जैसा ही है। प्लानिंग भी यही है कि गोल्डी छुपा रहकर भी अपना गैंग चला सकता है और उसका गैंग चलता रहेगा इतना ही नहीं हिन्दुस्तान में लॉरेंस बिश्नोई को भी गोल्डी मदद पहुँचा सकता है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...