Bihar Crime : शराब माफिया ने 8 साल के बच्चे के सामने पिता का किया मर्डर, लोग बोले: ये जंगल राज है

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Bihar Patna Murder : पटना सिटी में शराब माफिया (Liquor Mafia) ने पैसों के लेनदेन में अपने ही दोस्त की हत्या (Murder) कर दी. माफिया ने गोली मारकर मर्डर को अंजाम दिया. 8 साल के बच्चे की आंखों के सामने ही उसके पिता की हत्या की गई. हमलावर वारदात के बाद बाइक से फरार हो गए.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. हत्या की सूचना के 3 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुची. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजा गया. मरने वाले युवक विनय सिंह की दोस्ती शराब माफिया सुधीर सिंह से थी.

परिवार के लोगों का कहना है कि दोनों अच्छे दोस्त थे. किसी काम के लिए माफिया सुधीर सिंह ने काफी पहले विनय से 6 लाख रुपये कर्ज लिया था. विनय सिंह काफी समय से पैसे लौटाने के लिए कह रहे थे. इस पर माफिया सुधीर सिंह बार-बार आनाकानी कर रहा था. इसी बात को लेकर दोनों में विवाद शुरू हो गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस बार विनय सिंह ने फोन करके कर्ज के रुपये लौटाने की मांग की थी. इसी बात से सुधीर सिंह भड़क उठा. परिवार के लोगों का दावा है कि सुधीर सिंह अपने दो बेटों विकास और बहादुर सिंह के साथ हथियार से लैस होकर विनय सिंह के घर पहुंचा. यहां पर आते ही इन लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

विनय सिंह की गोली मारकर हत्या उनके 8 साल के बेटे की आंखों के सामने की गई. जिससे पूरा परिवार डर गया. परिवार के लोगों का कहना है कि माफिया को संरक्षण मिला हुआ है. इसी वजह से वो बैखोफ होकर क्राइम कर रहा है.

ADVERTISEMENT

मृतक के साले प्रिंस कुमार ने बताया कि पुलिस को बार-बार सूचना दी गई लेकिन वो घंटों देर तक मौके पर नहीं पहुंचे. प्रिंस कुमार खुद वन विभाग में सरकारी अफसर हैं. उन्होंने अपने सीनियर अफसरों को जानकारी दी तब पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस घटना के बारे में विनय सिंह के परिवार ने कहा है कि इस समय प्रदेश में जंगल राज है. आरोपी सुधीर सिंह शराब माफिया है और वो पुलिस से बिल्कुल नहीं डरता है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT