Sidhu Moosawala Muder Case : सिद्धू मूसेवाला मर्डर के 8 शूटर्स को यहां देखिए

Sidhu Moosawala Muder Case : सिद्धू मुसेवाला हत्याकांड में पांच आरोपी सीधे सीधे (shooters) शामिल है। पुलिस ने आठ संदिग्धों की तस्वीर जारी की है। संदिग्ध ज्यादा है और कुछ गिरफ्तारियां भी हुई है।
Sidhu Moosawala Muder Case : सिद्धू मूसेवाला मर्डर के 8 शूटर्स को यहां देखिए
Sidhu Moosawala Muder Case 8 shooters photos Photo Credit : Aajtak

Sidhu Moosawala Muder Case : सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में इन पांच आरोपियों के शामिल होने पर सबसे ज्यादा शक गहरा रहा है। अब तक की पुलिस तफ्तीश के मुताबिक, ये पांचों की सीधे तौर पर मूसेवाला हत्याकांड (Sidhu Murder Case) में शामिल है।

इन पांच में से कुछ की गोलियों का शिकार मूसेवाला हुए थे। हालांकि पुलिस ने आठ संदिग्धों की तस्वीर जारी की है। संदिग्ध वैसे आठ से भी ज्यादा है। कुछ आरोपियों इसमें गिरफ्तारियां भी हुई है। यानी कुल मिलाकर अभी तक तस्वीर पूरी तरह साफ नहीं है।

आरोपी नंबर 1 (दाढ़ीवाला छोटे बाल सांवला) मनप्रीत उर्फ़ मन्नू, मोगा पंजाब

आरोपी नंबर 2 (पीली पगड़ी) रूपा,अमृतसर गाँव जोडा

आरोपी नंबर 3 मन्नी, अमृतसर, गाँव खुर्सी

आरोपी नंबर 4 (लाल टी शर्ट में) प्रियव्रत फौजी सोनीपत

आरोपी नंबर 5 (जैकेट में) अंकित सोनीपत

मूसेवाले केस के शूटर्स
मूसेवाले केस के शूटर्स

पुलिस के मुताबिक, मनप्रीत उर्फ मन्नू (मोगा), रूपा (अमृतसर, जोडा गांव) , मन्नी (अमृतसर, खुर्सी गांव) , प्रियव्रत फौजी (सोनीपत) और अंकित सेरसा (सोनीपत) की मूसेवाला हत्याकांड में अहम भूमिका है और इन्होंने भी मूसेवाला पर गोलियां चलाई थीं।

इन पांच आरोपियों में से प्रियव्रत फौजी पर हरियाणा पुलिस ने मूसेवाला की हत्या को लेकर 25 हजार का इनाम भी रखा है। फौजी बिट्टू बरोणा के पिता कृष्ण की हत्या में भी शामिल रहा है और 1 दर्जन से ज्यादा आपराधिक वारदातों में वांछित हैं। फौजी रामकरण गैंग का शार्प शूटर भी रहा है।

इसके अलावा जो नाम और सामने आये है। वो है सुभाष, संतोष जाधव, सौरभ, हरकमल। इन बदमाशों की भूमिका की जांच चल रही है।

Sidhu Moosewala Death Case : सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Moose wala) केस में पुलिस के हाथ एक खास CCTV फुटेज हाथ लगा है, जिसमें दो संदिग्ध गैंगस्टर (Gangster) दिखाई दे रहे हैं। ये सीसीटीवी फुटेज एक पेट्रोल पंप से मिला है। ये पेट्रोल पंप हरियाणा के फतेहाबाद के गांव बीसला में है।

ये जानकारी मिली है कि बोलेरो गाड़ी वाले गैंगस्टर वहां पर तेल डलवाने के लिए आए थे। सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि इसमें से एक गढ़ी सिसाना का कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी और दूसरा अंकित सेरसा है। अंकित सेरसा लॉरेंस गैंग के लिए काम करता है जिस पर राजस्थान के कई केस दर्ज हैं।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल की गई बोलेरे गाड़ी राजस्थान के सीकर की थी। हत्या से पहले पंजाब में गाड़ी की डिलीवरी वाया हनुमानगढ़ हुई थी। फतेहाबाद में छापेमारी कर 2 युवकों (पवन और नसीब खान) को पकड़ा था। उससे पहले राजस्थान के सीकर में भी छापेमारी हुई थी।

राजस्थान से बोलेरो गाड़ी लाने वाले नसीब खान ने फतेहाबाद में चरणजीत नाम के शख्स को गाड़ी दी थी और उसके बाद चरणजीत और केशव के साथ प्रियव्रत फौजी और अंकित जांटी सेरसा 25 मई को बोलेरो गाड़ी में निकले थे। 25 मई को सुबह करीब 7 बजे बीसला पंप पर जब गाड़ी पहुंची तो उसमें उक्त चारों लोग सवार थे। आगे की कड़ी जोड़ने के लिए पुलिस अब देवेंद्र से पूछताछ कर रही है।

Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। पंजाब पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से एक आरोपी को पकड़ा है। पकड़े गए शख्स का नाम देवेंद्र उर्फ काला है।

देवेंद्र पर आरोप है कि मूसेवाला के मर्डर में शामिल दो संदिग्ध चरणजीत और केशव को उसने छिपाया था। देवेंद्र उर्फ काला के खिलाफ फतेहाबाद के सदर थाना और पंजाब में एनडीपीएस एक्ट के मामले दर्ज हैं।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in