UP Varanasi Crime News
UP Varanasi Crime News

UP Crime : वाराणसी में पुलिस एनकाउंटर में बिहार के 2 बदमाश मारे गए, दरोगा से लूटी पिस्टल बरामद

UP Varanasi Crime News : वाराणसी में पुलिस के साथ मुठभेड़ में बिहार के दो अपराधी मारे गए, दरोगा से लूटी पिस्तौल बरामद

UP Crime News : पटना की जेल से भागे बिहार (Bihar) के दो अपराधी उत्तर प्रदेश के वाराणसी के बड़ागांव थानाक्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारे गए। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिस्‍तौल भी बरामद की जो दरोगा को गोली मारकर लूटी गयी थी।

वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश
वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश

वाराणसी के पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने बताया कि सोमवार सुबह वाराणसी अपराध शाखा और बड़ागांव थाने की पुलिस ने शातिर बदमाशों की घेराबंदी की। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस टीम पर गोलीबारी की, जिससे अपराध शाखा के आरक्षी शिव बाबू घायल हो गए।

गणेश के मुताबिक, इसके बाद पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की, जिसमें दो बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए और एक फरार हो गया। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से एक नौ एमएम की और एक 32 बोर की पिस्तौल बरामद की गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों के पास से जो नौ एमएम की पिस्‍तौल बरामद की है, वह वाराणसी जिले के रोहनिया में दरोगा को गोली मारकर छिनी गयी थी। उन्होंने बताया कि इसके अलावा बाइक, मोबाइल फोन और अन्य जरूरी कागजात बरामद किये गए हैं।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि मारे गए बदमाशों की पहचान बिहार के समस्तीपुर जिले के मोहद्दीनगर थानाक्षेत्र के गोलवा निवासी रजनीश उर्फ बऊवा और मनीष के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि दोनों सगे भाई थे।

गणेश के अनुसार, फरार आरोपी लल्लन भी इन दोनों बदमाशों का भाई है। उन्होंने बताया कि बिहार पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों कुख्यात अपराधी हैं और हाल ही में पटना जेल से भागे थे। उन्होंने बताया कि तीनों बदमाश सगे भाई हैं और तीनों हत्या और लूट की घटनाओं को अंजाम देने में माहिर हैं। गणेश के मुताबिक, पटना पुलिस को तीन बदमाशों की तलाश थी। उन्होंने कहा कि मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in