Azamgarh Murder: एक और श्रद्धा हत्याकांड, प्रेमिका के 5 टुकड़े कर शव कुएं में फेंका

Azamgarh Murder: यूपी के आजमगढ़ जिले में भी एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है.
Azamgarh Murder
Azamgarh Murder

Azamgarh Murder: दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Walker) ने सभी को हिलाकर रख दिया है. इसी तरह यूपी के आजमगढ़ जिले में भी एक नृशंस हत्या का मामला सामने आया है. अहरौला थाना क्षेत्र के गौरी का पुरा गांव के पास सड़क किनारे कुएं से पांच टुकड़ों में शव बरामद होने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. इस दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. हथियार बरामदगी के दौरान मारपीट पर पुलिस कार्रवाई में वह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विवाहिता की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी निकला. प्यार के नफरत में बदलने की कहानी एक लड़की की हत्या कर उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए जाने की कहानी है. चुनौती बने इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा जब आजमगढ़ एसपी अनुराग आर्य ने किया तो लोगों ने एक बार सोचने पर मजबूर कर दिया.

गोली लगने से घायल आरोपी
गोली लगने से घायल आरोपी

क्या था पूरा मामला ?

प्रिंस ने 29 अक्टूबर से हत्या करने की योजना बनाई. प्रिंस से लड़की मिलने आई जिसे वह रेस्टोरेंट लेकर गया और उसे खाना खिलाया. इसके बाद घुमाने के बहाने शाम को अपने मामा के गांव एक खेत में ले जाकर गला दबाकर हत्या कर दी और बांके (तलवार की तरह) से उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए. उन टुकड़ों को पॉलिथीन में भरकर कुएं में फेंक दिया.

पुलिस ने सूबत इक्टठा कर लिए हैं.  मृतका के शव का सिर भी बरामद किया गया है. घटना में प्रयुक्त दो बाकें, कपड़े बरामद किए हैं. इस घटना का अनावरण साइंटिफिक तरीके से किया गया. गिरफ्तार आरोपी के पास से खोखा, कारतूस और अवैध हथियार बरामद किया गया है.

प्रिंस का एक साथी सर्वेश यादव जो पूरे घटना में शामिल रहा फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया है. इस घटना में 7 अन्य लोगों को भी अभियुक्त बनाया गया है, जो फरार हैं. इस मामले में 8 फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए 5 टीमें लगाई गई है

आजमगढ़ के एसपी ने बताया कि जख्मी प्रिंस यादव का दो साल से दो साल से प्रेम संबंध थे. दोनों के परिजनों की जानकारी थी. इस बीच प्रिंस शारजाह में पानी के जहाज पर मानो मैकेनिक काम करने चला गया. इसी दौरान फरवरी 2022 में मृतक के परिजनों ने कहीं और उसका विवाह कर दिया.

युवती की शादी की जानकारी होने पर प्रिंस घर लौटा. मां-बाप से सलाह ली, उन्होंने युवती से बात करने और न मानने पर रास्ते से हटा देने को कहा. इसके बाद प्रिंस ने मृतका से साथ रहने की बात की तो उसने इंकार कर दिया. एसपी ने बताया कि इस बात से गुस्साया प्रिंस अपने मामा के घर अशरफपुर गया. प्रिंस के मां-बाप, बहन-भाई के अलावा ममेरे भाई के साथ युवती की हत्या की साजिश रची.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in