Bihar Crime: एक बच्चा गोद में लिए 9 माह की गर्भवती गई जेल, प्रेमी हत्याकांड में हुई गिरफ्तारी

Bihar Murder: एक मां के क्राइम का खामियाजा दो मासूम जिंदगियों को भुगतना पड़ेगा, जेल की सलाखो के पीछे देना होगा बच्चे को जन्म।
आरोपी महिला
आरोपी महिला

Arrah Crime News: अवैध संबंध (Illicit Relations) और प्रेम प्रसंग (Love Affair) में प्रेमी (Lover) हत्याकांड (Murder Case) में शामिल मां के आंचल से लिपटे मासूम (Child) को जेल जाना पड़ रहा है। आरोपी के गर्भ में एक बच्चा भी है। हैरानी की बात यह है कि कुछ दिनों बाद ही जेल की काल कोठरी में आरोपी मां एक और बच्चे को जन्म देगी।

यह मामला भोजपुर इलाके का है। यहां प्रेम प्रसंग में चंदन तिवारी नाम के शख्स की पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी। हत्याकांड में शामिल प्रेमिका सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

सोहरा गांव में एक युवक बीते सोमवार को विवाहिता प्रेमिका और मासूम बच्चे की मां से मिलने आया था। बीच आपत्तिजनक हालत में दोनों को एक साथ देख युवती के पति और उसके देवर ने प्रेमी युवक चंदन तिवारी की पीट पीटकर हत्या कर दी थी। हत्याकांड में युवती समेत उसके पति, देवर और ससुर को गिरफ्तार किया गया है।

युवती पर आरोप है कि उसने कत्ल के सबूतों को छुपाने की कोशिश की और वारदात के बारे में पुलिस को झूठी जानकारी दी थी। गौरतलब है कि आरोपी प्रेमिका और मृतक प्रेमि का शादी के पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था जहां दोनों लोग छिप छिपाकर कर मिलते जुलते थे। पुलिस ने जब आरोपी प्रेमिका से इस हत्याकांड के बारे में पूछताछ की तो उसने मृतक चंदन से प्रेम संबंध की बात झूठी गवाही दी थी।

युवती ने पुलिस से कहा कि मृतक चंदन और उसके पति से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। दोनों आपस में लड़ने लगे इसी बीच चंदन तिवारी ने उसके पति पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। युवती ने पुलिस से झूठ बोला कि चंदन की मौत कैसे हुई इसके बारे में उसे कुछ भी पता नहीं है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in