Jharkhand Crime News : भीड़ का तालिबानी इंसाफ, मोबाइल चोरी के आरोपी युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटा

Crime News: भीड़ का तालिबानी इंसाफ, बाइक चोरी के आरोप में युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटा
Jharkhand Crime News : भीड़ का तालिबानी इंसाफ, मोबाइल चोरी के आरोपी युवक को नंगा कर बेरहमी से पीटा

Jharkhand News Hindi: झारखंड के साहिबगंज में भीड़ तंत्र का तालिबानी इंसाफ देखने को मिला है. यहां चोरी के आरोप में पकड़े गए एक युवक को ग्रामीणों ने खूंटी से बांधकर लटका कर बेरहमी से पीटा. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घायल अवस्था में आरोपी युवक को ग्रामीणों से मुक्त कराकर अस्पताल में भर्ती कराया है. उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Crime News Hindi: घटना साहिबगंज जिले की राधा नगर क्षेत्र के पश्चिमी प्रांत पुर के नूरुद्दीन टोला की है. आरोप है कि ग्रामीणों ने रविवार रात युवक को पकड़ लिया. सोमवार की सुबह उन्होंने युवक को जमकर पीटा. युवक पर आरोप है कि वह अफजल आलम के घर से मोबाइल शॉप पर चोरी कर भाग रहा था. इसी बीच, रमजान में शहरी के लिए उठी महिला ने कथित चोरों को भागते हुए देख लिया. महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जाग गए.

इसके बाद उन्होंने युवक का पीछा कर दबोच लिया. पकड़े गए युवक की पहचान मामू के रूप में हुई है. वह पड़ोस के गांव का रहने वाला है. ग्रामीणों ने पकड़े गए युवक को पहले तो अर्धनग्न किया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे रस्सी से बांधकर बांस-बल्ली में लटका कर बेरहमी से पीटा. ग्रामीणों का दावा है कि युवक के पास से चोरी का मोबाइल और अन्य सामान बरामद हुआ है.

वीडियो वायरल होने के बाद मामले की सूचना पुलिस को मिली. राधा नगर थाना के एएसआई मनोज कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे. वह युवक को ग्रामीणों के कब्जे से मुक्त करा कर राधा नगर थाने ले गए.

थाना प्रभारी कुंदन कांदिवल ने बताया कि ग्रामीणों ने युवक को पुलिस को सौंपा है. इस मामले में ग्रामीणों ने थाना में चोरी की लिखित शिकायत भी की है. मामले की जांच कर शिकायत पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक साहिबगंज अनुरंजन किस्पोट्टा ने कहा कि मामले की जानकारी ली जा रही है. उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी है.

Related Stories

No stories found.