Agra Crime News: आगरा में मस्जिद में पढ़ने गई 10 साल की बच्ची से मौलवी ने किया रेप

Agra Crime News: यूपी (UP) के आगरा (Agra) में पुलिस ने बुधवार को एक मौलवी को 10 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है.
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Agra Crime News: यूपी (UP) के आगरा (Agra) में पुलिस ने बुधवार को एक मौलवी को 10 साल की बच्ची से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आगरा के एसपी विकास कुमार ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

उन्होंने कहा कि मौलवी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO) और भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (रेप) के साथ-साथ 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज हुआ है. एसपी ने कहा कि शिकायत तीन सितंबर को दर्ज की गई थी. आरोप है कि बच्ची एक मस्जिद में पढ़ने गई थी, तभी मौलवी ने उससे रेप किया.

इसके बाद बच्ची ने घर पहुंचकर परिजनों को जानकारी दी. इस बीच जब बच्ची की मां पूछताछ के लिए गई, तो मौलवी उसे चकमा देकर मौके से फरार हो गया. बच्ची के पिता ने शाहगंज थाने में रेप और पॉक्सो एक्ट की धारा में मुकदमा लिखाया था. तभी से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बलात्कार का आरोपी मौलाना आतिफ आगरा से भागने की फिराक में है. वो आगरा कैंट रेलवे स्टेशन की तरफ जा रहा है. पुलिस ने तत्काल दबिश मारकर उसे रास्ते से गिरफ्तार कर लिया.

हाथरस का रहने वाला है आरोपी मौलाना

एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि आरोपी मोहम्मद आतिफ को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. वहीं बच्ची का मेडिकल कराया गया था. बालिका के कोर्ट में दिए गए बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आगरा के एसपी विकास कुमार के मुताबिक आरोपी मौलवी हाथरस जिले के सादाबाद का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है. वहीं पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर किसी के साथ गलत हुआ है, तो वो कभी भी आकर शिकायत कर सकता है. पुलिस तत्काल मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेगी.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in