Agra Toll Viral Video: टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ते 52 सेकेंड में निकाले 13 ट्रैक्टर

Agra Toll Viral Video: यूपी के आगरा में खनन माफियाओं के हौसले बेहद बुलंद है. खनन माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ते हुए बालू से लदे ट्रैक्टर को निकाल ले गए.
Agra Toll Viral Video
Agra Toll Viral Video

Agra Toll Viral Video: यूपी के आगरा में खनन माफियाओं के हौसले बेहद बुलंद है. खनन माफियाओं ने टोल पर दबंगई दिखाते हुए टोल प्लाजा का बैरियर तोड़ते हुए बालू से लदे ट्रैक्टर को निकाल ले गए. इस दौरान टोलकर्मी डंडों से ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश करते भी नजर आए. पूरे मामले का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर वायरल है. पूरा मामला ग्वालियर हाईवे के सैंया टोल प्लाजा का है. देखें Viral Video यहां

दरअसल, खनन माफिया ट्रैक्टरों में भरकर अवैध तरीके से बालू ले जा रहे थे. रास्ते में जब टोल आया तो खनन माफियाओं ने टोल का बैरियर तोड़ दिया और सीधे ट्रैक्टर निकालते हुए ले गए. खनन माफियाओं की करतूत टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से महज 52 सेकेंड के अंदर 13 ट्रैक्टर बैरियर तोड़ते हुए निकल गए. हालांकि, टोल पर मौजूद कर्मचारियों ने ट्रैक्टर को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह पूरी तरह से नाकाम साबित हुए. एक के बाद एक करके 13 ट्रैक्टर निकलते चले गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

पुलिस टीम ने टोल मैनेजर रमेश सोलंकी की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है. थाने में दी गई तहरीर में टोल मैनेजर ने बताया है कि धौलपुर राजस्थान की तरफ से 20-25 ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार से आए.

टोल पर मौजूद सुरक्षा कर्मचारियों पर जान से मारने की नियत से ट्रैक्टर चलाने का प्रयास किया और बूम बैरियर तोड़ते हुए भाग गए. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है. देखना होगा कि पुलिस इन खनन माफिया और उनके गुर्गों को कब तक गिरफ्तार कर पाती है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in