Gangrape News: 16 साल की बच्ची को जीजा ने पिलाई शराब, फिर जीजा और उसके भाई ने किया रेप

Gangrape in Kota: राजस्थान के कोटा में16 साल की नाबालिग को पहले उसके जीजा और उसके भाई ने जयपुर (Jaipur) में रेप (Rape) किया. बाद में जब वह सीकर पहुंची तो वहां भी वह गैंगरेप (Gangrape) का शिकार हो गई. घटना की जानकारी पीड़िता को बताई, पीड़िता को फिलहाल शेल्टर होम भेज दिया गया है
Gangrape News: 16 साल की बच्ची को जीजा ने पिलाई शराब, फिर जीजा और उसके भाई ने किया रेप
Gangrape News

Rajasthan Crime News: राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में रिश्तों को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है. यहां एक 16 साल की नाबालिग (Minor Rape Case) को पहले उसके जीजा और उसके भाई ने जयपुर (Jaipur) में रेप (Rape) किया. बाद में जब वह सीकर पहुंची तो वहां भी वह गैंगरेप (Gangrape) का शिकार हो गई. घटना की जानकारी पीड़िता को बताई, पीड़िता को फिलहाल शेल्टर होम भेज दिया गया है. पुलिस ने मामल में पोक्सो एक्ट (Pocso Act) के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जीजा व भाई ने कमरे में बंद रख किया रेप
बाल कल्याण समिति में नाबालिग की काउंसलिंग करने वाली रोस्टर सदस्य ने बताया कि कक्षा 9वीं तक पढ़ी 16 साल की पीडि़ता दो भाई व दो बहनों में वह सबसे छोटी है. उसकी बड़ी बहन ने जयपुर के एक गांव के शख्स से लव मैरिज की थी. जो पति के छोड़ने के बाद से पीहर ही रह रही है. उसने बताया कि वह 2 जून को दोपहर में किराने की दुकान पर जाने के लिए घर से निकली तो उसे उसके जीजा का भाई दुकान में मिला.

जो उसे कोटा से जयपुर स्थित बहन के ससुराल ले गया. जहां एक सूने मकान में उसे कमरे में बंद कर ताला लगा दिया. यहां उसके जीजा व उसके भाई दोनों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता के मुताबिक जब एक दिन भाई खाना लेने गया तो वह पीछे से मकान से भागकर जयपुर शहर आ गई.

फिर सीकर के युवकों ने बनाया निशाना
पीड़िता के अनुसार जब वह जयपुर से वह कोटा जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची तो वहां एख युवक उसे बातों में उलझाकर सीकर ले आया. जहां पहुंचने पर युवक ने अपने दोस्त को रेलवे स्टेशन पर फोन कर बुला लिया. इसके बाद वे उसे एक गांव ले गए. जहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसके साथ ही उसे किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी.

गश्त के दौरान पड़ी पुलिस की नजर
गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसे छोड़ दिया. इसी दौरान वह घुमती हुई सीकर उद्योग नगर थाना पुलिस की गश्ती दल की नजर में आई. जिसकी पूछताछ में भी नाबालिग ने उन्हें कुछ नहीं बताया. लेकिन इस बीच कोटा में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हो गई थी. वहीं, सीकर पुलिस ने भी कोटा पुलिस से सम्पर्क कर लिया. जिसके बाद कोटा पुलिस उसे सीकर से दस्तयाब कर ले गई.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in