Udaipur Murder : कन्हैयालाल मर्डर में आरोपियों के आतंकी कनेक्शन की जांच शुरू होने की वजह ये है

Udaipur KanhaiyaLal Murder case : नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) का पक्ष लेने पर हुए कन्हैयालाल मर्डर के आरोपियों में कोई आतंकी कनेक्शन (Terror connection) तो नहीं है. NIA ने जांच शुरू की है.
Udaipur Murder : कन्हैयालाल मर्डर में आरोपियों के आतंकी कनेक्शन की जांच शुरू होने की वजह ये है

Rajasthan Udaipur Murder Terror News : उदयपुर में नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले कन्हैया लाल ( Kanhaiya Lal Murder) की हत्या करने वाले आरोपियों के लिंक किसी आतंकी संगठन से होने की आशंका के मद्देनजर जांच शुरू हो गई है.

Udaipur KanhaiyaLal Murder case को इस VIDEO से समझ लीजिए

आशंका इसलिए है क्योंकि उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या तालिबानी और बेखौफ तरीके से हुई. और इसके अलावा 8 जून को अलकायदा(Al-Qaeda) की तरफ से नूपुर शर्मा के बयान को लेकर हमले की धमकी दी गई थी. इसके अलावा किसी आतंकी संगठन ने नूपुर शर्मा का पक्ष लेने वालों का गला काटने की बात भी कही थी.

अब जिस तरह से मोहम्मद रियाज अंसारी ने धमकी भरे वीडियो में भारत के पीएम नरेंद्र मोदी को धमकी दी है. उसे देखते हुए नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) भी जांच करेगी. सूत्रों के हवाले से जानकारी आई है कि एनआईए की टीम उदयपुर रवाना हो चुकी है. इसके अलावा भी खुफिया एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं. असल में आईबी (Intelligence Bureau) भी अलर्ट है. इसके अलावा देश की तमाम खुफिया एजेंसियां अपने स्तर पर जांच कर रही है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in