Spicejet Flight: एयरहोस्टेस के साथ बदतमीज़ी करने वाले के खिलाफ़ एक्शन, फ्लाइट से उतारा

Flight Crime: दिल्ली से हैदराबाद जा रही स्पाइसजेट की फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी करने वाले एक मुसाफिर को फ्लाइट से ही उतार दिया गया।
SpiceJet
SpiceJet

Flight Misbehavior: हवाई जहाज (Aeroplane) में महिला क्रू मेंबर (Crue member) के साथ बदतमीजी करने वाला आखिकार पुलिस (Delhi Police) की गिरफ्त में आ ही गया। वैसे पिछले कुछ अरसे के दौरान ये बात खासतौर पर गौर करने वाली देखी गई है कि फ्लाइट (Flight) में क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी और बदसलूकी के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं।

ऐसे ही एक मामला सोमवार को उस वक़्त सुर्खियों में आ गया जब स्पाइस जेट की दिल्ली से हैदराबाद की उड़ान के दौरान एक मुसाफिर ने महिला क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी की।

इस सिलसिले में स्पाइस जेट की तरफ से की गई शिकायत के आधार पर दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। और उस शख्स पर छेड़खानी का मामला दर्ज हुआ है।

Spicejet Flight Crime: बताया जा रहा है कि सोमवार शाम 16.39 बजे पुलिस को एक शिकायत की गई थी। उस शिकायती कॉल में कहा गया था कि एक पैसेंजर ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट संख्या 8133 में केबिन क्रू की महिला कर्मचारी के साथ छेड़खानी की गई है।

ये शिकायती कॉल स्पाइस जेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव की तरफ से की गई थी।

बताया जा रहा है कि इस सिलसिले में फ्लाइट में महिला कर्मचारी के साथ मुंह जुबानी करते हुए उस शख्स का वीडियो भी वायरल हुआ है।

दिल्ली के जामिया नगर में रहने वाला आरोपी अबसार आलम अपने परिवार के साथ दिल्ली से हैदराबाद जा रहा था। और उड़ान भरने से पहले ही उसकी एयरहोस्टेस के साथ किसी बात पर कहा सुनी शुरू हो गई।

Spicejet Flight Air Hostess : चश्मदीदों के मुताबिक टेक ऑफ के दौरान आरोपी अबसार आलम ने एक एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी की और उन्हें परेशना करना शुरू कर दिया। केबिन क्रू ने फौरन पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को इस बारे में इत्तेला दी।

लेकिन जब ये सिलसिला नहीं थमा तो बदसलूकी करने वाले अबसार और उसके साथ यात्रा कर रहे एक और यात्री को फ्लाइट से नीचे उतार दिया गया। बाद में दोनों को थाने ले जाया गया।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in