बॉयफ्रेंड की जेब से निकली Condom की रसीद, गुस्से से भड़की पुलिस अफसर ने फिर जो किया तो सनसनी फैल गई

Condom Crime: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की एक महिला पुलिस अफसर (Lady Police Officer) ने जब थाने जाकर खुद को पुलिस के हवाले किया तो उसकी बात सुनकर सभी बुरी तरह चौंक गए। क्योंकि मामला हत्या का था।
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Condom Crime: दक्षिण अफ्रीका (South Africa) से सामने आई इस खबर ने उन प्रेमियों के दिलों में अजीब सनसनी फैला दी है जो एक प्रेमिका के रहते हुए दूसरी जगह क़िस्मत आजमाने की हरकत करने से बाज नहीं आते। असल में दक्षिण अफ्रीका के डरबन में एक महिला पुलिस अफसर को अपने पुरुष मित्र (Boy Friend) को गोली से मारकर उसकी हत्या (Murder) के इल्ज़ाम में गिरफ्तार (Arrest) किया गया है। लेकिन ये हत्या क्यों हुई ये वजह जब पुलिस के सामने आई तो वो बुरी तरह चौंक गई।

असल में डरबन हार्बर पुलिस की एक महिला अधिकारी को हत्या के इल्ज़ाम में पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि उस महिला ने अपने प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि उसके पैंट की जेब में कंडोम की रसीद मिलने के बाद वो बुरी तरह से भड़क गई थी। और उसे अपने पति की वफा पर शक होने लगा था।

महिला पुलिस अफसर ने बॉयफ्रेंड को गोली मारी तो उसे अदालत में पेश किया गया
महिला पुलिस अफसर ने बॉयफ्रेंड को गोली मारी तो उसे अदालत में पेश किया गया

कंडोम की रसीद के बाद पहले बहस हुई फिर मार दी गोली

Condom Crime: IPID के मुताबिक ये वारदात बीते रविवार को वुडलैंड्स इलाक़े में हुई। बताया जा रहा है कि जिस महिला पुलिस अधिकारी को इस कत्ल के इल्ज़ाम में पकड़ा गया है उसके प्रेमी के पतलून से कंडोम की एक रसीद बरामद हुई थी। जिसे देखकर पहले तो महिला पुलिस अधिकारी ने उसके साथ जमकर बहस की और जब उसका प्रेमी उसे अपनी बातों से संतुष्ट नहीं कर सका तो महिला अधिकारी ने उसे गोली मार दी।

पुलिस विभाग की एक प्रवक्ता के मुताबिक महिला अधिकारी ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने सर्विस रिवॉल्वर का इस्तेमाल किया है। सबसे हैरानी की बात ये है कि पुलिस अधिकारी ने वारदात के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार को पुलिस ने आरोपी महिला को अदालत में पेश किया जहां महिला अधिकारी को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

अदालत ने महिला पुलिस अफसर को ज़मानत पर रिहा किया

Condom Crime: इस वारदात के सामने आने के बाद से समूचे दक्षिण अफ्रीका में सनसनी फैल गई है। और इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है कि अदालत ने जांच पूरी होने से पहले किसी आरोपी महिला पुलिस अफसर को ज़मानत पर रिहा कैसे कर दिया क्योंकि जब उसने खुद ही थाने में जाकर अपना जुर्म कबूल किया है तो उसे जांच पूरी होने तक तो कम से कम पुलिस के पहरे में ही रखना चाहिए था।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in